किसानों को मिला नाना पाटेकर का साथ....अंबानी की पार्टी में डांस करने वाले स्टार्स पर कंगना ने कसा तंज, पढ़ें मनोरंजन जगत की टाॅप खबरें

3/5/2024 6:01:49 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर नाना पाटेकर हाल ही में किसानों की सपोर्ट में उतरें। उन्होंने कहा कि किसानों को अब सरकार से मांगना नहीं चाहिए बल्कि वे तय करे कि अब उन्हें देश में किसकी सरकार लानी है। इसके अलावा बाॅलीवुड की धाकड़ गर्ल ने हाल ही में अंनत अबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में डांस करने वाले स्टार्स पर तंज कसा। इतना ही नहीं इश्कबाज फेस सुरभि चंदना की शादी की तस्वीरों ने भी इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोरी। आइए डालते हैं मनोरंजन जगत की खबरों पर एक नजर..

किसानों के सपोर्ट में नाना पाटेकर

बीते दिनों से देश में देश में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर खूब चर्चा है। इस आंदोलन को किसान आंदोलन 2.0 का नाम दिया गया। जहां कई लोग किसानों के इस आंदोलन का खुलकर सपोर्ट कर रहे हैं। वहीं कुछ इस आंदोलन को गलत बता रहे हैं। आम जनता से लेकर कई स्टार्स भी हैं जो किसानों की इस लड़ाई में उनका खुलकर समर्थन कर रहे हैं। वहीं अब इस लड़ाई में बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर बयान देकर सुर्खियों में आ गए हैं। एक्टर ने किसानों के सपोर्ट में कुछ बातें कही हैं। उन्होंने कहा- 'अब वक्त है कि किसान कुछ मांगे नहीं बल्कि तय करे कि उन्हें देश में किसकी सरकार लानी है।' 

 

'ईमानदारी से दौलत कमाओ' अंबानी की पार्टी में डांस करने वाले स्टार्स पर कंगना ने कसा तंज

बाॅलीवुड की धाकड़ गर्ल यानि एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन किसी ना किसी मुद्दे पर अपनी बात रखती हैं। बी-टाउन के कई स्टार्स से तो उनका छत्तीस का आंकड़ा हैं और वह अक्सर उन पर निशाना साधती रहती हैं। वहीं अब एक बार फिर कंगना ने स्टार्स पर कंज कसा है। हालांकि इस बार नेपोटिज्म नहीं किसी और वह वजह से उनका गुस्सा फूटा है। दरअसल, जामनागर में हो हुए अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में पूरा बॉलीवुड थिरका। अमिताभ बच्चन से लेकर शाह रुख खान तक लगभग हर बड़ा नाम नजर आया। हालांकि कई स्टार्स ने इसमें शिरकत नहीं की थी। प्री-वेडिंग में शामिल ना होने वालों की लिस्ट में कंगना रनौत का नाम भी शामिल है। वहीं  अब उन्होंने अंबानी की पार्टी में डांस करने वाले स्टार्स पर तंज कसा है। कंगना ने पोस्ट शेयर कर खुद की तुलना दिवंगत सिंगर लता मंगेशकर से की और प्री-वेडिंग में डांस करने वालों पर निशाना साधा। कंगना ने इंटरव्यू का हिस्सा शेयर किया जिसमें लता मंगेशकर ने कहा था-'अगर आप मुझे पांच मिलियन डॉलर भी देंगे तो भी मैं नहीं आऊंगी।'

ग्रे लहंगे में सबसे हटके दुल्हन बनीं 'इश्कबाज' की 'अनिका'

'इश्कबाज' एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने अपने प्यार  करण शर्मा संग शादी रचा कर 13 साल पुराने रिश्ते को नाम दिया।  कपल ने 3 मार्च, 2024 को चोमू पैलेस होटल परिवार और दोस्तों के बीच सात फेरे लिए। अपने खास दिन के लिए सुरभि चंदना ने अपने आउटफिट और लुक के साथ पूरी तरह से ट्रेंडी लक्ष्यों को पूरा किया।शादी के चंद दिनों बाद सुरभि ने अपनी ड्रीमी वेडिंग की तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय चर्चा में हैं। सुरभि-करण की इन प्यारी सी तस्वीरों ने नजर हटाना एकदम मुश्किल है। सुरभि के वेडिंग लुक की बात करें तो उन्होंने  ग्रे और पिंक कलर के कॉम्बिनेशन का हैवी वर्क का लहंगा पहना है।

मर्सिडीज-बेंज ई-क्लास की मालकिन बनीं 'ये हैं मोहब्बतें' की बड़ी रूही

 'ये है मोहब्बतें' की बड़ी रूही भल्ला यानि अदिति भाटिया भले ही लंबे समय से एक्टिंग से दूर हो लेकिन रूही सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। अदिति अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। हाल ही में अदिति भाटिया ने नई चमचमाती कार खरीदी है।

 

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग से लौटने के बाद अमिताभ बच्चन का क्रिप्टिक पोस्ट

 

गुजरात के जामनगर में मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और होने वाली बहू राधिका मर्चेंट का प्रीवेडिंग फंक्शन था। ये फंक्शन 1 मार्च से 3 मार्च तक चला जिसमें बाॅलीवुड के कई स्टार्स ने शिरकत की। बच्चन परिवार भी इस पार्टी का हिस्सा रहा हालांकि वे 3 मार्च को जामनागर आए थे। वहीं अब  अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन से लौटने के बाद अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने 'दिखावे' का जिक्र किया है। इसके साथ ही उन्होंने अपने ब्लॉग में फंक्शन के एक्सपीरियंस को भी शेयर किया है और इसे अद्भुत बताया।

 

दो चोटी..नीली आंखें और चेहरे पर स्माइल...मां की गोद खिलखिलाती राहा लूट लेगी दिल 

 

 बाॅलीवुड कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इंडस्ट्री के फेवरेट कपल्स में से एक हैं। कपल साल 2022 में एक प्यारी सी बेटी का पेरेंट्स बना जिसका नाम राहा कपूर रखा है। क्रिसमिस के मौके पर कपल ने अपनी नन्हीं परी राहा का चेहरा दुनिया को दिखाया था। इसके बाद से ही नन्हीं राहा अपनी क्यूटनेस के चलते लाइमलाइट बटोरती रहती हैं। पार्टी से लेकर मम्मी पापा संग आउटिंग...राहा जब भी घर से बाहर निकलती खबरों में आ जाती हैं। बीते दिनों ही नन्हीं राहा मम्मी-पापा संग अंनत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में शामिल हुईं थी। इस प्री-वेडिंग फंक्शन से राहा की कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आए थे जिन्होंने खूब चर्चा बटोरी थी। वहीं अब आलिया ने  आलिया ने फैंस के इस सब्र को तोड़ते हुए राहा का सोशल मीडिया पर डेब्यू कर दिया है।

 

महाकाल के दरबार पहुंची 'गदर 2' की एक्ट्रेस सिमरत कौर

 साल 2023 की ब्लाकबस्टर फिल्म 'गदर 2' की एक्ट्रेस सिमरत कौर हाल ही में भगवान महाकाल का आशीर्वाद लेने के लिए उज्जैन पहुंची। वह बाबा महाकाल की भस्म आरती में शामिल हुईं।उन्होंने चांदी द्वार से बाबा महाकाल का पूजन अर्चन भी किया और माथा टेककर बाबा का आशीर्वाद भी लिया। इस दौरान कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इस दौरान सिमरत बेबी येलो कलर का सूट और सफेद स्वेटर पहने भी नजर आई। सिमरत कौर ने उन्होंने ॐ का त्रिपुंड तिलक भी लगाया था।

 

अंबानी की पार्टी में हाउस हेल्पर संग रजनीकांत का बुरा बर्ताव

1 मार्च से 3 मार्च तक हमें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी देखने को मिली। इस पार्टी मेंबिल गेट्स और मार्क जुकरबर्ग जैसे विश्व नेताओं से लेकर गौतम अडानी और इवांका ट्रम्प जैसे बिजनेस टाइकून के साथ-साथ दुनिया भर में फिल्म और संगीत इंडस्ट्री के कई ए लिस्टर्स स्टार्स ने शिरकत की। बॉलीवुड के साथ कई साउथ स्टार्स भी पहुंचे।इनमें थलाइवा रजनीकांत भी पत्नी लता और बेटी ऐश्वर्या के साथ पार्टी की रौनक बढ़ाने पहुंचे। हालांकि इस समय सोशल मीडिया पर रजनीकांत की  फजीहत हो रही है।  

 


सफलता की चाहत में राधिका मदान ने लिया ज्योतिष विद्या का सहारा

बी-टाउन स्टार्स को सक्सेस पाने के लिए हर वह चीज करते हुए देखा जाता है जो वह कर सकते हैं। बात चाहे अलग-अलग किरदार निभाने की हो या फिर अपनी पर्सनैलिटी को चेंज करने की दर्शकों के दिल में जगह बनाने के लिए स्टार्स हर मुमकिन कोशिश करते हैं। कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जिन्होंने  सफलता पाने के लिए ज्योतिष विद्या का सहारा लिया है। सक्सेस पाने या फिर परेशानियों से छुटकारा पाने के लिए हमने कई लोगों से रत्नों का सहारा लेते हुए देखा है। लेकिन कुछ सितारे तो ऐसे हैं जिन्होंने अपने नाम की स्पेलिंग तक बदल डाली है। अब इस लिस्ट में एक्ट्रेस राधिका मदान का नाम भी शामिल हो गया। जी हां, राधिका मदान ने भी अपनी  नाम की स्पेलिंग को बदला है।


पति अभिनव की बाहों में कैद रूबीना दिलाइक

टीवी की 'छोटी बहू' यानि एक्ट्रेस रूबीना दिलाइख इन दिनों अपने परिवार के साथ फुर्सत के पलों का आनंद ले रही हैं। वह पति अभिनव, बेटियों जीवा और ऐधा के साथ गोवा में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। गोवा ट्रिप से एक्ट्रेस कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। हाल ही में रूबीना ने अपने गोवा ट्रिप से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय चर्चा में हैं। शेयर की तस्वीरों में रूबीना बीच किनारे पति अभिनव के साथ नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में रूबीना अभिनव की बाहों में कैद नजर आ रही हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News