'भारत-पाकि के लिए एक अच्छा मैसेज..हेमा मालिनी ने देखी सौतेले बेटे की 'गदर 2', सनी देओल को बताया 'शानदार'

8/20/2023 10:36:21 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सनी देओल की 'गदर 2' इन दिनों सिनेमाघरों में खूब कमाल दिखा रही है। लोग अपनी फैमिली और दोस्तों संग ट्रैक्टर लेकर थिएटर्स में फिल्म देखने पहुंच रहे हैं। बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी 'गदर 2' देख चुके हैं। यानि फिल्म की चारों तरफ खूब चर्चा हो रही है। इसी बीच अब हाल ही में सनी देओल की सौतेली मां और धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने भी 'गदर 2' देखी और इस पर अपनी रिव्यू भी दिया है।

बीती रात हेमा मालिनी को मुंबई के एक थिएटर के बाहर स्पॉट किया गया था, जहां वह 'गदर 2' देखने पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने फिल्म को लेकर अपना रिएक्शन दिया। हेमा मालिनी ने कहा, 'गदर 2' देख कर आई हूं। बहुत ही अच्छा लगा। जैसी उम्मीद थी वैसी ही थी। बहुत दिलचस्प है। बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल ने आगे कहा ऐसा लग रहा था कि 70 और 80 के दशक की उस जमाने की फिल्म के जैसा एक दौर है। उस दौर को लेकर आए हैं। अनिल शर्मा जी ने बहुत खूबसूरत डायरेक्शन किया है।'

 


एक्ट्रेस ने आगे कहा, राष्ट्र के प्रति जो भाव होना चाहिए वो बहुत शानदार ढंग से दिखाया है और हिंदू मुस्लिम के प्रति जो भाईचारा होना चाहिए उस विषय को लास्ट में लेकर आए हैं। ये भारत और पाकिस्तान के लिए एक अच्छा मैसेज है। 

 

 

इसके अलावा हेमा मालिनी ने अपने सौतेले बेटे सनी देओल की भी खूब तारीफ की और 'गदर 2' में उनके रोल के लिए उन्हें 'शानदार' बताया। इसके साथ ही उन्होंने चरणजीत सिंह का रोल निभाने वाले उत्कर्ष शर्मा की एक्टिंग को भी सराहा। वहीं सिमरत कौर के बारे में कहा- 'जो नई लड़की है, वो भी बहुत अच्छी है।'

बता दें कि हेमा मालिनी एक्टर धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हैं और वो अक्सर धर्मेंद्र की पहली पत्नी के बच्चों सनी देओल और बॉबी देओल से दूरी बनाए रखती हैं। हाल ही में सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी में भी उन्होंने शिरकत नहीं की थी। इसके अलावा उनकी बेटियां भी सनी देओल और उनके परिवार से दूर रहती हैं। हालांकि कुछ दिनों पहले ईशा देओल को सनी देओल और बॉबी देओल के साथ देखा गया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News