माता सीता बनकर हेमा मालिनी ने अयोध्या में दी परफॉर्मेंस, रामायण प्रसंग देख मोहित हुए फैंस

1/18/2024 5:40:24 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में इन दिनों लगातार राम नाम गूंज रहा है। लोग 22 जनवरी के ऐतिहासिक दिन को लेकर काफी उत्साहित हैं, क्योंकि इस दिन अयोध्या नगरी में रामलला विराज रहे हैं। श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को सिर्फ 4 दिन ही बचे हैं। ऐसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री से आमंत्रित कई स्टार्स भी वहां पहुंच चुके हैं। इसी बीच अयोध्या पहुंची मशहूर एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने बुधवार को नृत्य नाटिका में अपनी परफॉर्मेंस दी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर लोगों का खूब दिल जीत रही हैं।

PunjabKesari

दरअसल, अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले जगत गुरु रामभद्राचार्य के 75वें जन्मोत्सव पर अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है।

PunjabKesari

ऐसे में भाजपा सांसद और एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने पहली बार अयोध्या में अपनी प्रस्तुति दी। उन्होंने नृत्य नाटिका में लक्ष्मी और माता सीता का किरदार निभाया। 

PunjabKesari
तस्वीरों में देखा जा सकता है कि हेमा मालिनी माता सीता के रूप में परफॉर्म कर रही हैं। इसके अलावा वो अपने क्लासिकल डांस से लोगों का मन मोहती नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari

लुक की बात करें तो हेमा मालिनी पिंक और ग्रीन साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

PunjabKesari

माथे पर बिंदी, नाक में नथ, गले में हार पहने ट्रेडिशनल लुक में हेमा मां सीता जैसा लुक दे रही हैं।

PunjabKesari

 


बता दें, अयोध्या में रामलीला जारी है। ऐसे में वहां हेमा मालिनी के अलावा टीवी की 'रामायण' के राम, सीता और लक्ष्मण यानी अरुण गोविल, दीपिका और सुनील लहरी पहुंच चुके हैं। वहीं, 22 जनवरी के लिए रजनीकांत, अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, कंगना रनौत, रणदीप हुड्डा जैसे कई बड़े स्टार्स को भी न्योता मिला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News