मां हेमा के बर्थडे पर ईशा देओल का खास पोस्ट, गाल पर Kiss कर लुटाया प्यार

10/16/2023 2:18:48 PM

मुंबई: 'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी आज यानि 16 अक्टूबर (सोमवार) को अपना 75वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर बाॅलीवुड और आम जनता हेमा मालिनी को ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं। मां हेमा के बर्थडे पर ईशा ने भी उनके नाम खास पोस्ट शेयर किया। ईशा ने अपनी मां हेमा के खास दिन पर उनके साथ दो तस्वीरें शेयर की। तस्वीरों गुलाबी फूलों के प्रिंट और चौड़े बॉर्डर वालीमें मां बेटी की जोड़ी ट्रेडिशनल लुक में दिख रही हैं।

PunjabKesari

 

लुक की बात करें तो हेमा गुलाबी फूलों के प्रिंट और चौड़े बॉर्डर वाली येलो साड़ी में खूबसूरत दिख रही हैं। उन्होंने अपने लुक को चोकर और मैचिंग ईयररिंग्स से कंप्लीट किया। वहीं ईशा बेज कलर के सूट में नजर आ रही हैं। ईशा ने बालों में गजरा सजाया है।

PunjabKesari

पहली तस्वीर में ईशा मां के गालों में किस कर रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में ईशा ने मां को गले लगा रखा है। तस्वीर में मां-बेटी के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान देखने को मिल रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

 

तस्वीरों के साथ ईशा ने लिखा-"जन्मदिन मुबारक हो माँ। आज और हमेशा आपका जश्न मनाती हूँ.. एक दिव्य महिला जो अत्यंत शालीनता और सम्मान के साथ अपनी शर्तों पर जीवन जीती है.. एक शक्तिपुंज.. एक प्यारी बेटी और पत्नी, दयालु मां, प्यारी दादी, शानदार अभिनेता, सुंदर नर्तकी , ईमानदार राजनेता और सूची बस बढ़ती जा सकती है ... आप एक ताकत हैं .. आपके माता-पिता द्वारा आशीर्वाद दिया गया है, राष्ट्र द्वारा प्यार किया गया है और आपके पति, बेटियों और पोते-पोतियों द्वारा प्रिय हैं। हेमामालिनी केवल एक ही ड्रीम गर्ल हो सकती हैं .. धन्य, खुश, स्वस्थ और मजबूत रहो । मैं तुमसे प्यार करता हूं।" काम की बात करें तो हेमा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News