हैंडराइटिंग एक्सपर्ट का दावा- डिप्रेशन में नहीं थे सुशांत सिंह राजपूत

8/25/2020 11:45:42 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत मामला सुलझने की बजाए दिन ब दिन उलझता जा रहा है। सीबीआई की टीम पूरी गहनता से सच्चाई को सामने लाने की कोशिश कर रही है और केस में आए दिन कोई न कोई चौकाने वाला खुलासा होता है। अब हाल ही में हैंडराइटिंग एक्सपर्ट ने सुशांत की राइटिंग को लेकर बड़ा खुलासा किया है, जिसमें उनका कहना है कि सुशांत डिप्रेशन का शिकार नहीं थे।

PunjabKesari


दरअसल, 14 जून को सुशांत के निधन के बाद लगातार कहा जा रहा था कि सुशांत डिप्रेशन में थे और उन्होंने डिप्रेशन में आकर सुसाइड किया है। हालाकि हैंडराइटिंग एक्सपर्ट कुछ और ही कह रहे हैं। सुशांत द्वारा लिखे गए 15 पेज के नोट पर काम करने के बाद हैंडराइटिंग एक्सपर्ट से ये दावा किया है कि सुशांत किसी भी तरह के डिप्रेशन में नहीं थे।

PunjabKesari


रिपोर्ट के अनुसार,  हैंडराइटिंग एक्सपर्ट्स ने सुशांत के 15 पेज के नोट्स पर उनकी लिखाई पर अध्ययन  किया। सुशांत की हैंडराइटिंग को देखकर एक्सपर्ट्स ने कई खुलासे किए और बताया कि सुशांत किसी अवसाद में नहीं थे और वो भविष्य में कोई प्लानिंग कर रहे थे। हैंडराइटिंग एक्सपर्ट का कहना है कि सुशांत की हैंडराइटिंग स्ट्रेट है जो यह दिखाती है कि उनकी जिंदगी भी स्ट्रेट फारवर्ड थी और सुशांत की डिप्रेशन में न  होने का दावा उन्होंने यह बात कहकर किया कि जो डिप्रेस्ड इंसान होता है वो स्ट्रेट नहीं बल्कि डाउनवर्ड लिखता है। लेकिन सुशांत की लिखाई में कुछ ऐसा  देखने को नहीं मिला। हैंडराइटिंग एक्सपर्ट का ये दावा सीबीआई की जांच काफी मददगार साबित हो सकता है।
बता दें सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया कई बार सुशांत के डिप्रेशन में होने की बात कर चुकी है। बीते दिनों सुशांत की डायरी, वाइट बोर्ड पर लिखी उनकी फ्यूचर प्लानिंग, रिया चक्रवर्ती को लिखे गए उनके नोट सामने आए थे जिन पर हैंडराइटिंग एक्सपर्ट ने अध्ययन किया था। 
सुशांत के फैंस का मानना है कि सुशांत के आत्महत्या नहीं की है, बल्कि उनका मर्डर हुआ है। क्योंकि अगर वो सुसाइड करते तो हस चीड अपनी डायरी में लिखने वाले एक्टर जरा से आत्महत्या की ओर भी जरूर कोई इशारा करते। फिलहाल सीबीआई की टीम पूरी कोशिशों के साथ सच को सामने लाने की कोशिश कर रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News