कोलकाता में कालीघाट मंदिर के दर्शन करने पहुंचे गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी, दोनों हाथ जोड़ लिया आशीर्वाद

10/1/2021 5:08:40 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी पर राम-सीता का किरदार निभाकर लोगों का दिल जीतने वाले गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी टीवी इंडस्ट्री के पॉवर कपल्स में से एक माने जाते हैं। दोनों स्टार्स अपने काम के साथ-साथ एक दूसरे के साथ खूब टाइम स्पैंड करते हैं। हाल ही में कपल कोलकाता के कालीघाट मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचा, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

PunjabKesari


कालीघाट मंदिर में दर्शन की तस्वीरें देबीना और गुरमीत चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सकता है कि कपल मंदिर के अंदर एक साथ पोज दे रहा है। इस दौरान देबीना का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)

एक्ट्रेस क्रीम कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। गले में मंगलसूत्र, रेड लिपस्टिक और लो बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट किया है। वहीं गुरमीत चौधरी ब्लैक कुर्ता और व्हाइट पैजामा पहने अपनी पत्नी के साथ जबरदस्त पोज दे रहे हैं।

PunjabKesari


बता दें, गुरमीत चौधरी और देबीना वैसे तो अपने काम को लेकर चर्चा में रहते ही हैं। इसके अलावा भी वह अपने खुशमिजाज स्वभाव और नेकी से फैंस का दिल जीतते आए हैं। बीते महीनों कपल ने कोरोना कहर के बीच लोगों की खूब दिल खोलकर मदद की थी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News