घर की बात ऐसे.. फैमिली झगड़े को पब्लिकली उछालने से भाभी कश्मीरा से खफा गोविंदा की भांजी,बोलीं-जब मामा ने प्यार किया वो पब्लिक नहीं तो झगड़ा क्यों.

5/7/2024 5:52:26 PM

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक की लड़ाई जगजाहिर है। घर के इस विवाद ने मीडिया में भी खूब लाइमलाइट बटोरी। भले ही भांजी आरती सिंह की शादी में आकर गोविंदा ने सभी गिले शिकवे भुला दिए लेकिन एक्टर की पत्नी सुनीता का वेडिंग में ना आना हर किसी को खटका। इसी बीच गोविंदा की दूसरी भांजी और एक्ट्रेस रागिनी खन्ना का एक वीडियो भी सामने आया है जो घर की लड़ाई सबके सामने आने पर काफी खफा हैं।

PunjabKesari

 

रागिनी खन्ना का कहना है कि इस तरह पारिवारिक लड़ाई को सबके सामने नहीं लाना चाहिए। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस मामले पर खुलकर बात की है।अब रागिनी ने अपने मामा गोविंदा और कजिन कृष्णा की आठ साल पुरानी लड़ाई पर रिएक्ट किया है और साथ ही अपनी भाभी कश्मीरा को एक नसीहत भी दी है।

PunjabKesari

जब इंटरव्यू के दौरान रागिनी खन्ना से अपने फेमस पारिवारिक झगड़े पर राय रखने को कहा गया तो उन्होंने साफ साफ शब्दों में कहा कि वह कश्मीरा शाह और कृष्णा अभिषेक को एक सलाह देना चाहेंगी। वे उन्हें इस पूरे मसले को मीडिया में सबके सामने उछालने के बजाय प्राइवेट में सुलझाने के लिए कहेंगी। रागिनी ने आगे कहा कि वह पहले ही ये बात कपल को बता चुकी हैं और उन्हें उम्मीद है कि मामला जल्द ही सुलझ जाएगा। 

PunjabKesari


रागिनी ने कहा- जब परिवार ने निजी तौर पर गोविंदा के प्यार को महत्व दिया है, तो लड़ाई को भी उसी तरह सुलझाया जाना चाहिए। गोविंदा उनसे काफी बड़े हैं, इस बात का भी सम्मान किया जाना चाहिए। घर की बात है, मीडिया में अच्छा नहीं लगता, पब्लिकली क्योंकि जब चीची मामा ने प्यार किया था वो पब्लिक नहीं आया तो झगड़ा क्यों पब्लिक में आए और हम छोटे हैं, छोटे ही रहेंगे।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Drama_lovers7 (@pure_heart_soul7)

रागिनी खन्ना टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्हें डेली सोप ससुराल गेंदा फूल से पहचान मिली थी। इसके अलावा वह  राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी, कॉमेडी नाइट्स लाइव में नजर आ चुकी हैं। इन दिनों रागिनी टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News