Lockdown 3.0: निधन के पांच दिन बाद पूरी हुई ऋषि कपूर की आखिरी इच्छा, सरकार ने मानी एक्टर की ये बात

5/6/2020 8:35:30 AM

मुंबई: कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखकर सरकार ने 17 मई तक लाॅकडाउन की अवधि बढ़ा दी है। हालांकि लॉकडाउन में कई छूट भी मिली हैं। इसी के साथ सरकार ने दिवंगत एक्टर ऋशि कपूर की वो इच्छा भी पूरी कर दी है जो उन्होंने ट्विटर पर महीनेभर पहले जाहिर की है। इस आप उनकी ट्विटर पर जाहिर की गई आखिरी इच्छा भी कह सकते है।

PunjabKesari

वहीं अब सरकार के इस फैंसले से हम ये कह सकते हैं उनकी ट्विटर पर जताई आखिरी इच्छा पूरी हुई है। सरकार ने लाॅकडाउन 3.0 जो 4 मई से शुरु था में पान और शराब दुकानें खोलने की अनुमति दे दी है। सरकार ने ऋषि कपूर के निधन के पांच दिन बाद पूरा कर दिया।

PunjabKesari

बता दें कि जैसे ही देश में लॉकडाउन की शुरुआत हुई थी, किसी तरह की कोई छूट नहीं दी गई थी। सभी दुकानें पूरी तरह बंद थीं। इससे ऋषि कपूर काफी नाराज थे। उन्होंने ट्विटर पर इसे लेकर शिकायत भी की थी और इच्छा जताई थी कि शराब की दुकानें तो सरकार को खोल ही देनी चाहिए। ऋषि कपूर ने सरकार से कहा था ' कुछ समय के लिए सरकार को लाइसेंस प्राप्त शराब की दुकानें खोलने की अनुमित देना चाहिए।

PunjabKesari

ऐसे माहौल में सारे मर्द घर पर हैं और ऐसे डिप्रेशन में हैं। पुलिस, डॉक्टरों और आम इंसान को भी कुछ राहत मिलना चाहिए। वैसे भी ब्लैक में तो मिल ही रही है।बता दें कि ऋषि का निधन 30 अप्रैल को कैंसर से लड़ते हुए था। ऋषि की मौत की खबर ने पूरे देश को हिला दिया था। उनसे एक दिन पहले ही इरफान खान का इंतकाल हुआ था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News