सोनाली की मौत की अफवाह पर भड़के पति गोल्डी बहल, ट्वीट कर दिया ये जवाब

9/9/2018 3:24:54 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रही हैं। फैंस से लेकर स्टार्स सोनाली की सलामती की दुआएं मांग रहे हैं। वहीं बीते दिनों सोनाली के निधन की झूठी खबर ने सबको हैरान कर दिया था। हाल ही में अब सोनाली के पति गोल्डी बहल ने लोगों को सोशल मीडिया का इस्तेमाल ज़िम्मेदारी के साथ करने की अपील की है। 

PunjabKesari

दरअसल, बीते कुछ दिनों पहले बीजेपी के एक नेता राम कदम, सोनाली के निधन की गलत खबर को ट्वीट करके विवादों में आ गए थे। बाद में जब उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ, तब उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिया था और कहा कि जो उन्होंने लिखा वह अफवाह थी,लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। उनका ट्वीट वायरल हो चुका था। वहीं इसी बात से परेशान होकर गोल्डी ने ट्वीट कर लोगों से कहा कि मैं लोगों से अपील करता हूं कि सोशल मीडिया का इस्तेमाल जिम्मेदारी के साथ करें। हमें अफवाहों पर यकीन नहीं करना चाहिए और न ही उन्हें फैलाना चाहिए। जो लोग इसमें शामिल हैं उन्हें अनावश्यक रूप से दुख नहीं पहुंचाएं। शुक्रिया।

PunjabKesari

बता दें कि सोनाली ने 4 जुलाई को इंस्टाग्राम पर अपनी बीमारी के बारे में बताया था। न्यूयॉर्क में सोनाली अपने पति और बेटे के साथ हैं। वहीं दुबई में इलाज के दौरान सोनाली फैंस के साथ अपनी हर एक तस्वीर शेयर कर रही हैं। वे बिना किसी परेशानी के अपना ट्रीटमेंट करा रही हैं। हम तो यही आशा करते हैं कि सोनाली जल्द से जल्द ठीक होकर वापिस अपने घर लौटें। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News