सुशांत के निधन को हुए 2 महीने, 15 अगस्त को एक्टर के लिए होगी ग्लोबल प्रेयर, बहन ने की जुड़ने की अपील

8/14/2020 9:28:52 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को  2 महीने हो गए हैं। लेकिन अभी तक सुशांत के केस की गुत्थी सुलछ नहीं रही हैं। वहीं सुशांत को न्याय दिलाने की मांग तेज हो गई है। लोगों के साथ-साथ एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति और एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने मामले की सीबीआई जांच की मांग कर इंसाफ मांगा। वहीं अब 15 अगस्त को सुशांत के लिए ग्लोबल प्रेयर रखी गई है।

PunjabKesari

सुशांत की बहन श्वेता ने लोगों से इससे जुड़ने की अपील की है। सुशांत की बहन ने एक पोस्टर भी शेयर किया है। ये ग्लोबल प्रेयर 15 अगस्त को सुबह 10 बजे होगी। जहां सुशांत के लिए सभी मिलकर मौन रहेंगे और दुआ करेंगे।

PunjabKesari

श्वेता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- मैं आप सभी से अपील करती हूं कि सुशांत के लिए रखी गई 24 घंटे की ग्लोबल स्प्रिचुअल और प्रेयर ऑब्जर्वेशन में हमें ज्वॉइन करें ताकि हम सच सामने सकें और हमें सुशांत के न्याय मिल सकें।#GlobalPrayers4SSR🙏❤️🙏#CBIForSSR #Warriors4SSR #justiceforSushantSinghRajput #Godiswithus

 

PunjabKesari

बता दें कि इससे पहले श्वेता ने एक वीडियो शेयर कर अपने भाई की मौत की जांच के लिए हाथ जोड़कर सीबीआई जांच की अपील की थी। पोस्ट शेयर करते हुए कीर्ति ने लिखा था- समय है कि हम सच को खोजें ताकि हमें न्याय मिल सके. प्लीज हमारे परिवार और पूरी दुनिया की मदद करें ये जानने के लिए कि क्या सच है. ताकि एक नतीजे पर पहुंचा जा सके। वरना हम कभी शांतिभरा जीवन नहीं जी सकेंगे. सुशांत केस की सीबीआई जांच के लिए अपनी आवाज उठाएं।

PunjabKesari

सुशांत मामले में एक्टर का परिवार रिया चक्रवर्ती को जिम्मेदार मानता है। सुशांत के पिता ने पटना के राजीव नगर थाने में रिया के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई है। उनका आरोप है कि रिया ने सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया।  इसके कसाथ ही केके सिंह ने रिया पर सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ हड़पने का भी आरोप लगाया है। वहीं सुशांत केस की जांच सीबीआई और ईडी कर रही है। ईडी ने रिया और उनके परिवार से हाल ही पूछताछ की थी। इतना ही नहीं ईडी ने रिया को लेकर कई तरह के खुलासे किए। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News