16 साल के लड़के ने दी सलमान के घर को बम से उड़ाने की धमकी, कहा- '2 घंटे में फटेगा, रोक सको तो रोक लो

12/15/2019 11:47:29 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान के घर को यानि ग्लैक्सी अपार्टमेंट को गाजियाबाद के एक लड़के ने  बम से उड़ाने की धमकी दी है। यह धमकी 16 साल के एक लड़के ने मुंबई पुलिस को ईमेल भेजकर दी। इस ईमेल के सामने आने के बाद से ही पुलिस एक्शन  में आ गई।

PunjabKesari

हिन्दुस्तान टाइन की रिपोर्ट के अनुसार यह ईमेल 4 दिसंबर को गाजियाबाद से बांद्रा पुलिस को भेजा गया था।ईमेल में लड़के ने लिखा-''बांद्रा में गैलेक्सी, सलमान खान के घर पर अगले दो घंटे में ब्लास्ट होगा, रोक सको तो रोक लो।'

PunjabKesari

बता दें कि सलमान खान मुंबई के बांद्रा इलाके में गैलेक्सी अपार्टमेंटमें अपने परिवार के साथ रहते हैं। ऐसे में पुलिस ने फुर्ति दिखाते हुए बम डिटेक्शन और डिस्पोजल स्क्वायड के साथ सलमान के घर पहुंचे। हालांकि उस वक्त सलमान घर पर नहीं थे, जिसके चलते पुलिस ने सलीम खान, मां सलमा और बहन अर्पिता को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाकर पूरे घर की तालाशी ली। इसके बाद बम स्‍क्‍वाड ने पूरे अपार्टमेंट को करीब 4 घंटे तक स्‍कैन किया थातलाशी के बाद भी पुलिस को किसी तरह का कोई बम नहीं मिला।

PunjabKesari

वहीं दूसरी ओर पुलिस ने उस व्यक्ति का पता लगाया जिसने यह ईमेल भेजा। जिसके बाद पता चला कि यह ईमेल 16 साल के लड़के ने भेजा था जो कि गाजियाबाद में रहता है। लोकेशन का पता लगते ही पुलिस की टीम गाजियाबाद में लड़के के घर पहुंची। लेकिन लड़का गर पर नहीं था। पुलिस ने सारा मामला उसके बड़े भाई को बताया और लड़के को फोन करके घर बुलाया गया।

PunjabKesari

 पुलिस ने लड़के को बांद्रा पुलिस स्टेशन में पेश होने का नोटिस दिया। इसके साथ ही लड़के खिलाफ गैर-संज्ञेय अपराध की रिपोर्ट बनाई गई। लड़के को जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे बरी कर दिया गया।

PunjabKesari

सलमान के काम की बात करें तो उनकी फिल्म 'दबंग 3' 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म में उनके साथ किच्चा सुदीप, साईं मांजेकर और सोनाक्षी सिन्हा हैं। इसके अलावा सलमान फिल्म 'राधे' में बिजी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News