बिग बॉस विनर गौतम गुलाटी ने सलमान को बताया आउटसाइडर का हेल्पिंग हैंड, एकता कपूर पर लगाया धोखा देने का आरोप

7/17/2020 9:41:27 AM

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस सीजन 8' के विनर गौतम गुलाटी इन दिनों एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ अपनी फिल्म वर्जन भानुप्रिया को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में अपनी फिल्म वर्जन भानुप्रिया के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में गौतम गुलाटी ने कई गंभीर खुलासे किए। उन्होंने सलमान को आउटसाइडर्स के लिए एक हेल्पिंग हैंड बताते हुए एकता कपूर पर धोखाधड़ी के आरोप लगाए हैं। इंटरव्यू में गौतम ने सलमान की जमकर तारीफ की।

PunjabKesari

इसके साथ ही उन्होंने बताया-' बिग बॉस 8 के बाद एक दिन पार्टी में सलमान से मुलाकात हुई। सलमान ने पूछा कि क्या कर रहे हो तो मैंने कहा कुछ फिल्म अटकी हुई है। इस पर सलमान ने मुझे अपना नंबर दिया और अपने साथ काम करने का मौका दिया। गौतम के मुताबिक सलमाम ने हफ्ते भर में उनकी जिंदगी बदल दी। गौतम ने कहा-'अब मैं सुरक्षित महसूस कर रहा हूं। सलमान खान के साथ फिल्में कर रहा हूं। सलमान ने मेरे टैलेंट पर भरोसा जताया है। एक आउटसाइडर के तौर पर अब मुझे महसूस होता है कि एक हेल्पिंग हैंड है और वो हेल्पिंग हैंड कोई और नहीं बल्कि सलमान खान हैं।' 

PunjabKesari

एकता कपूर पर लगाए गंभीर आरोप

गौतम ने प्रोड्यूसर एकता कपूर की धोखाधड़ी का भी खुलासा किया। गौतम ने कहा-'मैंने करीबन 13 सालों तक स्ट्रगल किया था। जब मैंने 5 साल पहले बिग बॉस जीता था तो किसी ने भी मेरी मदद नहीं की थी। मैं उस दिन को कभी नहीं भूल सकता जब एकता कपूर ने मुझे तीन फिल्में ऑफर की थी हालांकि पहली ही फिल्म में मेरा रोल काट दिया गया था। मैंने इस बारे में प्रोजैक्ट से जुड़े व्यक्तियों को इस बारे में बताया भी था लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। गौतम ने आगे कहा-'इसके बाद उन्होंने एकता कपूर को फोन करने की कोशिश की लेकिन कोई जवाब नहीं आया।

PunjabKesari

गौतम ने कहा उसके बाद मेरे पास बालाजी फिल्म के साथ कॉन्ट्रैक्ट तोड़ने के अलावा कोई ऑप्शन नहीं था,एकता कपूर ने मेरे साथ धोखा किया था। गौतम ने बताया फिल्मों के लिए मैंने रिस्क लिया। मैंने कलर्स के साथ कई कॉन्ट्रैक्ट तोड़ दिए लेकिन जब एकता ने मेरे साथ धोखा किया तो मैं काफी परेशान रहने लगा। एकता की इस हरकत ने मुझे काफी परेशान किया था और मैंने इसी वजह से कॉन्ट्रैक्ट तोड़ा था। गौतम ने कहा फिल्म बिजनेस में ट्रांसपेरेंसी के साथ काम होना चाहिए।

PunjabKesari
गौतम ने कहा जैसे मैंने खुद को संभाला और आगे आने वाली फिल्मों में काम करने के लिए खुद को मोटिवेट किया। उन्होंने कहा कि जब कोई काम में धोखा देता है तो आर्टिस्ट का दिल टूट जाता है। बात सिर्फ पैसे की नहीं है। मैं अच्छा काम करना चाहता हूं। यहां मेकर्स को यंग एक्टर्स और आउटसाइडर्स का ख्याल रखना चाहिए। 

PunjabKesari

बता दें सुशांत सुसाइड के बाद से ही लोग सलमान पर काफी आरोप लगा रहे हैं। उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहै है। ऐसे वक्त में जब सलमान चारों तरफ से घिरे हैं और तमाम विवादों का सामना कर रहे हैं गौतम का ये बयान काफी मायने रखता है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News