Weekend Vibes: भावना पांडे, महीप, नीलम कोठारी और अन्य समेत गौरी खान की लंच डेट, एक फ्रेम में बेस्ट फ्रेंड्स का दिखा स्टाइलिश अंदाज

2/5/2022 6:34:54 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. इंडस्ट्री ने बॉलीवुड सेलेब्स का हर वीकेंड किसी सेलिब्रेशन से कम नहीं होता। वीकेंड पर स्टार्स अपने काम से फ्री होकर अपनी फैमिली और फ्रेंड्स संग खूब एंजॉय करते नजर आते हैं। वहीं आज शनिवार को शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान के साथ उनकी बेस्ट फ्रेंड्स सीमा खान, महीप कपूर, भावना पांडे और नीलम कोठारी लंच डेट पर एक साथ नजर आईं। इस तरह उनका ये वीकेंड परफेक्ट वीकेंड साबित हुआ। अब हसीनाओं के लंच डेट की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।


View this post on Instagram

A post shared by Bhavana Pandey (@bhavanapandey)

गौरी खान के साथ लंच डेट में शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी भी शामिल हुईं। एक्ट्रेस अनन्या पांडे की मां भावना पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ग्रुप तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा- "मेरे शानदार दोस्तों के साथ शानदार लंच"।

PunjabKesari


इन तस्वीर में सीमा खान, महीप कपूर, भावना पांडे, नीलम कोठारी और फराह खान लंच टेबल के साथ स्टाइलिश पोज देती नजर आ रही हैं।

 

बता दें, पिछले साल गौरी खान ड्रग्स केस में फंसे अपने बेटे आर्यन खान लेकर काफी परेशान रही थीं। आर्यन ड्रग मामले में कई दिनों तक जेल में रहे थे। ऐसे में गौरी और शाहरुख खान ने अपने लाडले के लिए खूब प्रार्थनाएं की थी और गौरी ने तो अपने घर में नौकरों को स्वीट डिश बनाने से भी मना कर दिया था। हालांकि जब आर्यन जेल काटकर घर आया था तो शाहरुख के परिवार में खुशियां लौटीं और खूब जश्न भी हुआ था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News