मां बनने के 2 महीने बाद गौहर ने शेयर की गोद भराई की तस्वीरें, व्हाइट ड्रेस के साथ फ्लोरल ज्वेलरी में बेहद हसीन लगीं एक्ट्रेस

7/11/2023 1:13:09 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस गौहर खान और उनके पति जैद दरबार इन दिनों पेरेंटिंग को एंजॉय कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने 10 मई को जैद के बेटे को जन्म दिया था, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर खास पोस्ट शेयर कर फैंस को दी थी। हालांकि, कपल ने अभी तक अपने लाडले का चेहरा रिवील नहीं किया है। वहीं, मां बनने के 2 महीने बाद गौहर ने अपनी गोदभराई की तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


गौहर खान ने गोदभराई की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इनमें वह व्हाइट ड्रेस में अपना बेबी बंप को फ्लॉन्ट कर रही हैं। व्हाइट ड्रेस के साथ उन्होंने कस्टमाइज्ड फ्लोरल ज्वेलरी पहनी है, जिसमें चोकर, नेकलेस, कमरबंद, बाजूबंद, झूमके और मांग टीका शामिल है। ओवरऑल लुक में एक्ट्रेस बेहद ब्यूटीफुल लग रही हैं। 

PunjabKesari


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''मैं इसे पोस्ट करना चाहती हूं और दो खूबसूरत आत्माओं को धन्यवाद देना चाहती हूं, जिन्होंने मेरी गर्भावस्था को इतना खास बना दिया। ये कस्टम फ्लोरल ज्वेलरी मेरी गोदभराई के लिए बनाए गए, जिसे सेलिब्रेट करने के लिए वे पुणे से मेरे साथ आईं। कभी नहीं भूलूंगी। आपके प्यार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद @ushkakadeofficial @komal_rohan_deshmukh #7 महीने की गर्भवती होने का थ्रोबैक।''

PunjabKesari


बता दें, गौहर खान ने साल 2020 में जैद दरबार संग शादी रचाई थी और शादी के 2 साल बाद 10 मई 2023 को बेटे का स्वागत किया, जिसका नाम कपल ने जेहान रखा है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News