''गंगूबाई'' का पहला गाना Dholida हुआ रिलीज, आलिया ने किया जबरदस्त गरबा

2/10/2022 12:43:21 PM

नई दिल्ली। 'गंगूबाई' के ट्रेलर में आलिया का एक अलग और दमदार रुप देख फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। वहीं फैंस के एक्साइटेमेंट को दोगुना करने के लिए मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना 'ढोलीड़ा' (DHOLIDA) रिलीज किया है। गाने में आलिया जबरदस्त गरबा करती हुई नजर आ रही हैं। बता दें कि गाने को जाह्नवी श्रीमनकर और शैल हाड़ा ने गाया है। इस गाने के लिरिक्स कुमार ने लिखे हैं। आलिया भट्ट (alia bhatt) का डांस क्रुति महेश ने कोरियोग्राफ किया है। 

 

 

बता दें कि सेंसर बोर्ड (sensor board) ने फिल्म के कुछ सीन्स को हटा दिया है। इतना ही नहीं, फिल्म कुछ दो डायलॉग्स में भी बदलाव करवाए गए हैं। सूत्रों के मुताबिक, फिल्म में एक सीन ऐसा था जिसमें देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू गंगूबाई के बालों में गुलाब लगा रहे थे। ऐसे में सेंसर बोर्ड ने इस सीन को मॉडीफाय करवाया है।

 

फिल्म की कहानी
फिल्म की कहानी हुसैन जैदी की किताब माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई पर आधारित है जिसमें आलिया गंगूबाई के किरदार में हैं। ट्रेलर में आलिया का लुक और एक्टिंग आपको हैरान कर देगा।अजय देवगन गैंगस्टर करीम लाला के किरादर में दिखाई देंगे। फिल्म में अजय और आलिया भाई-बहन के किरदार में नजर आएंगे।  

 

करीम लाला अपनी मुंह बोली बहन गंगूबाई से बेहद प्यार करते है और वह गंगूबाई की उस समय मदद करता है जब सभी ने गंगूबाई का साथ छोड़ दिया था। फिल्म में करीम लाला अपनी बहन को बचाएगा और उसे मुंबई के कोठे का चीफ बनाने में भी मदद करेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News