First Day Collection: बॉक्स ऑफिस पर दिखा सनी देओल की दहाड़ का कमाल, 'OMG 2' को पछाड़ 'गदर 2' ने बनाया रिकॉर्ड

8/12/2023 12:29:50 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  सनी देओल स्टारर गदर 2 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी हैं। रिलीज के पहले दिन ही गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा डाला। फैंस का सारा उत्साह रिलीजिंग के पहले दी ही थिएटर्स ने बखूबी नजर आया। दर्शकों को फिल्म खूब पसंद आ रही है। पहले ही दिन फिल्म ने अच्छी खासी कमाई की और ओएमजी 2 को टक्कर देती नजर आई। तो आइए जानते हैं गदर 2 ने पहले दिन कमाई का कितना आंकड़ा पार किया।

PunjabKesari

 

बीते शुक्रवार थिएटर्स में गदर 2 और ओएमजी 2 जैसी दो बड़ी फिल्में रिलीज हुईं। हालांकि, सनी देओल की फिल्म अक्षय कुमार की फिल्म भारी टक्कर देती नजर आई। 

PunjabKesari

 

अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी 'गदर 2' का फर्स्ट डे कलेक्शन 40 करोड़ बताया जा रहा है। जबकि, ओएमजी 2 को लेकर रिपोर्ट्स हैं कि फिल्म ने पहले दिन  9 से 10 करोड़ रुपये की कमाई की है। हालांकि, अभी ऑफिशियल आंकड़ा आना बाकी है।

 

पठान के बाद साल की दूसरी बड़ी फिल्म

पठान के बाद फर्स्ट डे कलेक्शन के मामले में 'गदर 2' साल की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। जहां शाहरुख खान की 'पठान' ने पहले दिन 55 करोड़ की कमाई की थी तो वहीं सनी देओल स्टारर 'गदर 2' ने पहले दिन 40 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। जिसके बाद ये साल की दूसरी बड़ी ओपनर फिल्म मानी जा रही है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News