विवेक ओबेरॉय के साथ 1.55 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी, तीन लोगों के खिलाफ एक्टर ने दर्ज कराई शिकायत

7/22/2023 10:20:36 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्टर विवेक ओबेरॉय हाल ही में बड़ी ठगी का शिकार हो गए हैं। विवेक के साथ तीन लोगों ने कथित रूप से 1.55 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की है, जिसकी एक्टर ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई है। उनकी शिकायत के बाद पुलिस ने उनकी शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

 

दरअसल विवेक ओबेरॉय के साथ कथित रूप से 1.55 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी हुई है। मामले की जानकारी देते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि ये मामला बुधवार को सामने आया था। जब विवेक ओबेरॉय के चार्टर्ड अकाउंटेंट ने तीन लोगों के खिलाफ अंधेरी पूर्व के एमआईडीसी थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी।

PunjabKesari

 

विवेक ओबरॉय के अकाउंटेंट द्वारा दर्ज की गई शिकायत के मुताबिक, एक फिल्म निर्माता सहित तीनों आरोपी विवेक के बिजनेस पार्टनर थे और उन्होंने एक्टर से एक इवेंट और फिल्म निर्माण फर्म में पैसा निवेश करने के लिए कहा था, लेकिन उस पैसे का इस्तेमाल उन्होंने अपने पर्सनल काम के लिए कर लिया। वहीं जानकारी के अनुसार इस फर्म में विवेक की पत्नी भी पार्टनर थीं।

 

विवेक के साथ ये धोखाधड़ी पिछले साल फरवरी में हुई थी और अब एक्टर की शिकायत के बाद MIDC पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

काम की बात करें तो विवेक ओबेरॉय को आखिरी बार फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में देखा गया थ, जिसमें एक्टर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के किरदार में नजर आए थे। हालांकि, उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News