शादी के 18 साल बाद Fardeen Khan और पत्नी नताशा माधवानी ने लिया अलग होने का फैसला!

7/30/2023 3:37:08 PM

मुंबई। फरदीन खान और उनकी पत्नी नताशा माधवानी ने एक दूसरे को तलाक देने का फैसला किया है। रिपोर्ट के मुताबिक, फरदीन और नताशा एक साल से ज्यादा समय से अलग रह रहे हैं। जहां फरदीन अपनी मां के साथ मुंबई में रहते हैं, वहीं नताशा लंदन में हैं। वह दिग्गज अभिनेता मुमताज की बेटी हैं। फरदीन और नताशा दिसंबर 2005 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों एक बेटी डायनी इसाबेला खान और एक बेटे, अजरियस फरदीन खान के माता-पिता हैं।

फरदीन ने 2022 में एक इंटरव्यू में कहा था, "हम एक परिवार बनाने के लिए बहुत उत्सुक थे, नताशा और मैं, हमारे सामने बच्चे पैदा करने की चुनौतियाँ थीं इसलिए हमें आईवीएफ मार्ग अपनाना पड़ा। यहाँ मुंबई में डॉक्टरों के साथ हमारा अनुभव बुरा था और नताशा को वास्तव में कष्ट सहना पड़ा, यह शरीर और आपके स्वास्थ्य के लिए बहुत कठिन है।"

उन्होंने यह भी कहा था, "2011 में, हम लंदन चले गए, हमें वहां एक बहुत अच्छा डॉक्टर मिला। उनकी शुरुआती गर्भावस्था में से एक में, हमारे जुड़वां बच्चे थे, और उन्होंने छह महीने में उन्हें खो दिया। तो यह बहुत कठिन था हमारे लिए, यह एक कठिन समय था। उसने एक जीवित बच्चे को जन्म दिया, और हमने बच्चों को खो दिया। अंततः हमारी बेटी हुई, उसने हमें बहुत खुशी दी। इसलिए जब आप कुछ इस तरह से गुजरते हैं, तो आप जीवन को और अधिक संजोते हैं गहराई से, इसलिए जब मेरी बेटी का जन्म हुआ तो उसने मुझे खुशी दी।"

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फरदीन हॉरर ड्रामा 'विस्फोट' से फिल्मों में वापसी करने के लिए तैयार हैं। फिल्म में रितेश देशमुख, प्रिया बापट और क्रिस्टल डिसूजा भी होंगे। उनके 2005 की हिट फिल्म नो एंट्री के सीक्वल में भी अभिनय करने की खबर है। उन्हें आखिरी बार बड़े पर्दे पर 2010 में दूल्हा मिल गया में देखा गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News