नताशा दलाल का बेबी शावर: टेडी बीयर केक काट दोस्तों संग मनाया जश्न, व्हाइट ड्रेस में Mom To Be ने दिखाया बड़ा सा बेबी बंप,

4/22/2024 9:58:19 AM

मुंबई: वरुण धवन और नताशा दलाला इंडस्ट्री के प्यारे कपल्स में से एक हैं। दोनों की प्रेम कहानी इस बात का सबूत है कि इस दुनिया में अगर आप ठान लें तो प्यार को राह मिल सकती है। वरुण नताशा को तब से पसंद करते हैं जब वे 6ठी क्लास में थे. तब से लेकर कॉलेज तक वरुण ने कई बार उन्हें प्रपोज किया लेकिन नताशा नहीं मानीं. हालांकि बाद में वरुण ने नताशा का दिल जीत लिया और कॉलेज के दिनों से ही दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे थे। 24 जनवरी, 2021 को वरुण और नताशा ने अलीबाग में शादी कर ली।

PunjabKesari

 

जल्द ही यह कपल अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाला है। इससे पहले नताशा का बेबी शावर हुआ। 21 अप्रैल 2024 को नताशा के परिवार और दोस्तों ने उनके लिए बेबी शावर पार्टी रखी।

 

PunjabKesari

हालांकि, इस इवेंट की तस्वीरें और वीडियो अभी तक सामने नहीं आए हैं, लेकिन शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर प्यारे केक की एक तस्वीर पोस्ट की।

PunjabKesari

 

टू-टियर वेनिला केक में टॉप पर एक प्यारे पिंक रेनबो के साथ एक बड़ा टेडी था। हम इस पर सुंदर फूलों की सजावट भी देख सकते हैं। केक के किनारे पर लिखा था: बधाई हो नेट्स और वीडी।

 

PunjabKesari

इसके साथ ही कुछ और फोटोज सामने आई हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो नताशा व्हाइट ड्रेस में बेहद प्यारी लगी। तस्वीरों में वह अपना बेबी बंप फ्लाॅन्ट करती दिखीं। 

 

PunjabKesari

 

18 फरवरी, 2024 को वरुण ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक मोनोक्रोम तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में  वरुण को नताशा के बेबी बंप पर किस करते हुए देख सकते हैं, वह सफेद रंग की स्ट्रैपी ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ ही वरुण ने एक नोट लिखकर अपनी पत्नी की प्रेग्नेंसी का ऐलान किया। उन्होंने लिखा था- हम प्रेग्नेंट हैं। आप सभी के आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है।

PunjabKesari

 

काम की बात करें तो वरुण वरुण बेबी जॉन में नजर आने वाले हैं। ए कालीस्वरन द्वारा निर्देशित और मुराद खेतानी, प्रिया एटली और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित फिल्म में एक मनोरंजक कहानी, प्रभावशाली प्रदर्शन और एड्रेनालाईन-पंपिंग एक्शन दृश्यों की उम्मीद है। वरुण धवन के अलावा इस फिल्म में कीर्ति सुरेश, वामिका गब्बी, जैकी श्रॉफ और राजपाल यादव समेत कई स्टार्स हैं। 

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News