श्रीदेवी को याद कर भावुक हुईं फराह खान, तस्वीर शेयर कर कही ये बात

2/24/2019 12:59:44 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत की खबर से बॉलीवुड ही नहीं बल्कि पूरे देश को झटका लगा था। आज श्रीदेवी की पहली डेथ एनिवर्सरी (24 फरवरी) है। फैंस से लेकर स्टार्स तक के दिलों में उनकी यादें आज भी जिंदा है। फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स श्रीदेवी के साथ बिताए उन लम्हों को याद कर रहे हैं और उनको श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

PunjabKesari

हाल ही में फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर श्रीदेवी के साथ अपनी 1994 वर्ल्ड टूर की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। तस्वीर शेयर करते हुए फराह ने लिखा जब मैंने अपने करियर की शुरुआत की थी, वह बहुत सहायक और उत्साहवर्धक थी। श्रीदेवी के गाने को कोरियोग्राफ करना मेरे लिए एक सपने जैसा था। ना कभी कोई था और ना ही कभी श्रीदेवी जैसा होगा...उन्हें हमेशा प्यार। 

PunjabKesari

 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी 

वहीं, दूसरी तरफ रवि उद्यावर निर्देशित फिल्म 'मॉम' में श्रीदेवी के साथ काम कर चुके नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी श्रीदेवी के साथ बिताए लम्हों को सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है। नवाजुद्दीन ने श्रीदेवी के साथ फिल्म सेट के दौरान कुछ बातें शेयर की जिसमें उन्होंने कहा श्रीदेवी सेट पर घंटों तक बैठी रहती थीं जब तक कि उनको सही सीन नहीं मिलता था। उन्होंने कहा कि 'मॉम' प्रोजेक्ट नवाजुद्दीन सिर्फ इसलिए लिया क्योंकि श्रीदेवी उसमें थीं। 

 

 

अनुपम खेर

अनुपम खेर ने भी श्रीदेवी को याद करते हुए कहा कि इट्स नेवर एवर रजिस्टर वो हमारे साथ नहीं हैं। 

PunjabKesari

 

अनिल कपूर 

श्रीदेवी को 'मॉम' में उनके प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार दिया गया था। श्रीदेवी के देवर और उनके साथ कई फिल्मों में काम कर चुके अनिल कपूर ने लिखा वो हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी प्रतिभा हमारे बीच हमेशा जिंदा रहेगी। श्री हमेशा आकाश में तारे के सामान चमकती रहेंगी।

PunjabKesari

 

अमिताभ बच्चन 

श्रीदेवी ने अमिताभ बच्चन के साथ कई फिल्में की। उन्होंने इंकलाब, आखिरी रास्ता और खुदा ग्वाह जैसे कई फिल्में की थी। दोनों की फिल्म खुदा ग्वाह बाॅक्स ऑफिस पर काफी हिट हुई थी। बता दें कि बीते दिनों ही अमिताभ ने एक तस्वीर शेयर की थी। यह तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट है। इस तस्वीर में श्रीदेवी, सलमान और आमिर को साथ देखा जा सकता है। अमिताभ इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखते हैं कि, मेरा Wembley stadium में कंसर्ट था। यह कंसर्ट पहली बार किसी भारतीय द्वारा किया गया था। मैं श्रीदेवी, आमिर और सलमान को उनके पहले कंसर्ट में ले गया था। यहां पर 70 हजार लोग आए थे।

PunjabKesari


ऋषि कपूर 

बाॅलीवुड एक्टर ऋषि कपूर और श्रीदेवी ने एक-साथ पांच फिल्में की हैं। उन्होंने चांदनी, बनजारन, नगीना,कौन सच्चा और कौन झूठा जैसे कई फिल्में की। यह सभी फिल्में काफी हिट हुईं थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News