ऐसी दीवानगी देखी नहीं कभीः फैंस ने 2500 Kg चावल से बनाई सोनू सूद की तस्वीर, एक्टर ने यूं जताया आभार

4/12/2023 4:34:03 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. रील लाइफ के विलेन सोनू सूद रियल लाइफ में हीरो हैं। इस बात को एक्टर ने कोरोना काल और लॉकडाउन में बखूबी साबित किया है। जिस तरह उन्होंने उस बुरे दौर में लोगों की मदद की, लोगों ने उन्हें अपना मसीहा मान लिया। आज भी लोग सोनू सूद की नेकदिली के आभारी हैं और अक्सर कई मौकों पर एक्टर के लिए अपना प्यार जाहिर करते रहते हैं। अब हाल ही में फैंस ने अपना प्यार जाहिर करते हुए 2500 किलोग्राम चावलों से सोनू सूद की एक बड़ी सारी तस्वीर जमीन पर बनाई। फैंस के इस कारनामे की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।
 

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक सामाजिक संस्था के सहयोग से लोगों ने तुकोजीराव पवार स्टेडियम में करीब 2500 किलो चावल से कोरोना वॉरियर सोनू सूद का पोट्रेट बनाया गया। एक्टर का यह पोट्रेट एक एकड़ जमीन पर बनाया गया है। 

PunjabKesari


फैंस का आभार व्यक्त करते हुए सोनू सूद ने कहा, ‘हर बार मुझे जो प्यार और प्रशंसा मिलती है, वह अवास्तविक है। मुझे पसंद है कि कैसे प्रशंसक दूसरों की मदद करने के लिए अपनी क्षमता के अनुसार सब कुछ कर रहे हैं। इसे देखकर मेरा दिल भर आया है और मैं इसके लिए इससे ज्यादा आभारी और कृतज्ञ नहीं हो सकता।’

 

बता दें, ये तस्वीर एक एकड़ जमीन पर बनाई गई। तस्वीर के लिए उपयोग किए गए चावल ‘हेल्पिंग हैंड्स’ एनजीओ द्वारा उन परिवारों को दान किए जाएंगे, जिन्हें इनकी सख्त जरूरत है।


वहीं, सोनू सूद के काम की बात करें तो एक्टर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फतेह’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में वह एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडीस के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा वह ‘रोडीज’ के अपकमिंग सीजन में भी नजर आएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News