देवी की तरह पूजी जाएंगी सामंथा रुथ प्रभु, फैन ने आंध्र प्रदेश में बनवाया एक्ट्रेस का मंदिर

4/27/2023 12:16:47 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'पुष्पा: द राइज' के गाने 'उ अंटवा' से तहलका मचाने वाली सामंथा रुथ प्रभु की देश दुनिया में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। लोग उनकी एक्टिंग और खूबसूरती के हद से परे दीवाने हैं। फैंस के बीच एक्ट्रेस की दीवानगी का अंदाजा इस कदर लगाया जा सकता है कि आंध्र प्रदेश में उनके नाम का मंदिर बनाया गया है। सामंथा के एक फैन ने आंध्र प्रदेश के बापाटला के पास स्थित अल्लपाडु गांव में उनके नाम के मंदिर निर्माण करवाया है।


सामंथा रुथ प्रभु के नाम का मंदिर निर्माण करने वाले उनके फैन का नाम तेनाली संदीप है। मंदिर का काम लगभग पूरा हो चुका है और 28 अप्रैल को इसको आधिकारिक तौर पर खोल दिया जाएगा। मंदिर में सामंथा रुथ प्रभु का स्टेच्यू सेंटर में रखा जाएगा।  

PunjabKesari


सबसे दिलचस्प बात यह है कि मंदिर बनवाने वाले इस फैन को सामंथा रुथ प्रभु से मिलने का कभी मौका नहीं मिला। फैन का कहना है कि वह सामंथा की फिल्मों का ही नहीं बल्कि उनके द्वारा किए गए चैरिटी कामों से काफी प्रभावित है। 


मालूम हो, सामंथा से पहले नयनतारा, हंसिका मोटवानी और नमिता जैसे सेलेब्स का भी मंदिर बन चुका है। 

वहीं, सामंथा रुथ प्रभु के काम की बात करें तो हाल ही में एक्ट्रेस को फिल्म शाकुंतलम में देखा गया है। अब वह जल्द ही फिल्म खुशी में नजर आएंगी। इसमें उनके अलावा विजय देवरकोंडा भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News