सलमान खान की Y+ सिक्योरिटी में घुसा फैन तो बॉडीगार्ड ने मारा धक्का, एक्टर को देने जा रहा था फूलों का गुलदस्ता

11/23/2023 1:48:09 PM

मुंबई: 'भाईजान' सलमान खान की की पॉपुलैरिटी का अंदाज लगाना बेहद मुश्किल है। दुनिया भर में उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। लड़कियों ही नहीं बल्कि लड़कों के बीच भी सलमान को लेकर गजब का क्रेज देखने को मिलता है। ऐसा ही एक नजारा हमें एक बार फिर देखने को मिला जब तगड़ी सिक्योरिटी के बीच एक फैन भाईजान को गुलदस्ता
देने की कोशिश करता है। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो है। वीडियो में सलमान खान तगड़ी सिक्यॉरिटी के बीच मुंबई एयरपोर्ट से बाहर आ रहे हैं।

PunjabKesari


 जब एक फैन सलमान की तगड़ी सिक्योरिटी तोड़कर उनके पास पहुंच गया। इस दौरान का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में सलमान खान तगड़ी सिक्यॉरिटी के बीच मुंबई एयरपोर्ट से बाहर आ रहे हैं।

PunjabKesari

तभी एक फैन फूलों का गुलदस्ता लेकर उनके पास जाने की कोशिश करता है और बॉडीगार्ड्स उसे साइड में धक्का दे देते हैं। इस बार साथ में शेरा के अलावा एक्टर के साथ बॉडीगार्ड्स की टीम और Y+ सिक्यॉरिटी की टीम थी, जो हथियारों से लैस थी।

PunjabKesari

एयरपोर्ट पर सिक्यॉरिटी टीम सबको साइड करते हुए चल रही थी। इसी बीच एक फैन ने फूल लेकर सलमान के पास जाना चाहा। जैसे ही वह नजदीक आया, बॉडीगार्ड्स ने उसे तुरंत हटा दिया। 

PunjabKesari

मालूम हो कि जब से लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान को जान से मारने की धमकी दी है, तबसे एक्टर टाइट सिक्यॉरिटी के बीच चलते हैं। इसीलिए उन्हें Y+ सिक्यॉरिटी मिली हुई है। सिक्यॉरिटी और धमकी को लेकर सलमान ने 'आप की अदालत' में कहा था कि वह हर जगह तगड़ी सुरक्षा के बीच जाते हैं लेकिन वह जानते हैं कि जो होना होगा, वह होकर रहेगा। सलमान ने कहा था कि वह ऐसे आजाद होकर तो नहीं घूमेंगे पर इतना जरूर जानते हैं कि भगवान है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वर्कफ्रंट की बात करें, तो सलमान खान ही 'टाइगर 3' में नजर आए थे। दिवाली के मौके पर रिलीज हुई फिल्म अब तक 10 दिन में सिर्फ 243.95 करोड़ की ही कमाई कर ली है। वहीं वर्ल्डवाइड 729 करोड़ कमाए हैं। अपकमिंग प्रौजैक्ट्स की बात करें तो अब सलमान खान जल्द ही 'टाइगर वर्सेस पठान' और करण जौहर की नई फिल्म की शूटिंग करेंगे। इसे विष्णु वर्धन डायरेक्ट करेंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News