माथे पर बिंदी, कानों में झूमका, पैरों में पायल..गोल्डन साड़ी में ईशा गुप्ता ने गिराईं हुस्न की बिजलियां, नाव पर लेट दिखाई कातिलाना अदाएं

12/19/2023 4:24:15 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस ईशा गुप्ता बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं, लेकिन वह अपने काम से ज्यादा बोल्डनेस को लेकर ज्यादा चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक से फैंस को मदहोश कर देती हैं। अब हाल ही में वाराणसी पहुंची ईशा ने गोल्डन साड़ी में बेहद कातिलाना फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें देख फैंस भी तारीफ किए बिना रह नहीं पा रहे हैं। तो आइए डालते हैं एक नजर उनकी इन तस्वीरों पर...

PunjabKesari


ईशा गुप्ता ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं और इनके साथ दिल छू लेने वाला कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा- उस की याद आई है साँसो ज़रा आहिस्ता चलो, धड़कनों से भी इबादत में ख़लल पड़ता है।

PunjabKesari
इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि ईशा गुप्ता समंदर के बीचों बीच नाव पर लेट फोटोशूट करवा रही हैं। वह नाव की नोक पर लेट बेहद ही कातिलाना अंदाज दिखा रही हैं। इस दौरान वह गोल्डन कलर की सिल्क साड़ी में कतई बवाल लग रही है।

PunjabKesari

खुले बालों के साथ माथे पर ब्लैक बिंदी उनके लुक को चार-चांद लगा रही है। वहीं कानों में गोल्डन झूमके भी उनकी ब्यूटी को बढ़ा रहे है।

PunjabKesari

पैरों में पहनी खूबसूरत पायलों को भी वह अलग अंदाज में फ्लॉन्ट कर रही हैं। यानी सभी फोटोज में ईशा का हुस्न-ए-अंदाज देखते ही बन रहा है।

PunjabKesari


काम की बात करें तो ईशा गुप्ता को आखिरी बार साल 2019 में फिल्म One Day: Justice Delivered में देखा गया था। अब वह जल्द ही मर्डर 4, देसी मैजिक और हेरा फिर 3 जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News