तलाक के बाद पहली बार एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं ईशा देओल, चेहरे पर मुस्कान लिए बोलीं- ''मैं ठीक हूं''

2/19/2024 12:46:23 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर्स धर्मेंद्र-हेमा मालिनी की बड़ी बेटी ईशा देओल इस समय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में हैं। ईशा ने हाल ही में पति और बिजनेसमैन भरत तख्तानी से अपनी राहें अलग की। कपल ने अपनी 11 साल पुरानी शादी को तोड़ा। वहीं अब तलाक की अनाउंसमेंट के बाद ईशा को पहली बार स्पाॅट किया गया।

PunjabKesari

 

सोमवार को ईशा मुंबई एयरपोर्ट स्पाॅट हुईं जहां उनके चेहरे पर बड़ी मुस्कान देखने को मिली। लुक की बात करें तो ईशा व्हाइट क्राॅप टाॅप और डेनिम में स्टाइलिश दिखीं।

PunjabKesari

 

उन्होंने व्हाइट कैप से लुक को पूरा किया था। एयरपोर्ट पर ईशा ने मुस्कुराते हुए पोज दिए। इतना ही नहीं ईशा ने पैपराजीसे बातचीत भी की। जब पैपराजी ने ईशा से पूछा कि वो कैसी हैं तो उन्होंने कहा- 'मैं ठीक हूं।'

PunjabKesari

 

इस मुश्किल समय में ईशा के साथ उनकी मां हेमा मालिनी खड़ी हैं। वो उनका खास ध्यान रख रही हैं।वहीं धर्मेंद्र ने बेटी और दामाद को दोबारा सोचने की नसीहत दी थी। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में इनके तलाक की वजह भरत का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर बताया है।

PunjabKesari


ईशा देओल और भरत तख्तानी ने 2012 में शादी की थी। इनसे इन्हें दो बेटियां हुई थीं। इतना ही नहीं, जब एक्ट्रेस प्रेग्नेंट थीं, तो उन्होंने पति से गोदभराई वाले दिन 2017 में दोबारा शादी की थी और इस दौरान उन्होंने तीन फेरे ही लिए थे। वह इस पल को फिर से जीना चाहती थीं। खैर। अब ये दोनों साथ नहीं हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News