Ektaa R Kapoor, ने जीता Legendary Honour of Emmys Directorate Award

11/26/2023 3:41:45 PM

मुंबई। एकता आर कपूर ने एम्मीज़ डायरेक्टोरेट अवार्ड अपने नाम करके 51वें अंतर्राष्ट्रीय एम्मीज़ में अपनी अभूतपूर्व जीत दर्ज की है। कहने लायक बात यह है कि यह महान सम्मान उस कंटेंट क्वीन के लिए सार्थक है जो दो दशकों से अधिक समय से अपने दम पर मनोरंजन उद्योग पर राज कर रही है। टेलीविजन से शुरुआत करने वाली एकता ने समय के साथ फिल्मों में कदम रखा और फिर ओटीटी क्षेत्र में प्रवेश किया और वास्तव में मजबूत कंटेंट की ताकत के साथ सभी प्लेटफार्मों पर अपनी अमिट छाप छोड़ी। कहने की बात यह है कि वह अपने आप में एक संस्था हैं।

एकता एक ऐसी शख्सियत हैं जिन्हें आज किसी परिचय की जरूरत नहीं है। चाहे दर्शकों को बेहद आकर्षक और दिलचस्प सामग्री से मनोरंजन करने की बात हो या उद्योग में नए चेहरों को लॉन्च करने की बात हो, एकता हमेशा दर्शकों की पसंद और प्राथमिकताओं की अपनी उत्कृष्ट समझ के साथ मनोरंजन जगत की गतिशीलता को बदलने में सबसे आगे रही है। उनका एम्मीज़ डायरेक्टोरेट पुरस्कार जीतना, एक सार्थक संस्थागत जीत है जिसमें दर्शकों के लिए सब कुछ है।

इसके अलावा, एकता चौथे सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्मश्री की भी प्राप्तकर्ता हैं, लेकिन एमी अवार्ड्स में उनकी जीत हर तरह से विशेष और उल्लेखनीय है। वह लगभग एक संस्था के रूप में पहचानी जा चुकी है। उनकी शानदार जीत उनके निरंतर समर्पण और दृढ़ता का प्रमाण है जिसे वह मनोरंजन जगत में प्रवेश के बाद से ही साबित कर रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk


Recommended News

Related News