Optical Illusion: R की भीड़ में छिपे हैं दो B,है दम तो सात सेकंड में ढूंढकर दिखाएं

5/2/2024 4:29:05 PM


मुंबई: ऑप्टिकल इल्यूजन एक ऐसी तस्वीर पहेली होती है जो लोगों के दिमाग को बुरी तरह से कन्फ्यूज कर देती है। ये इतना घुमा देती है कि जो तस्वीर में होता नहीं, आंखें उसे घूरने लगती हैं। यह सब इल्यूजन का जोरदार तड़का लगा होने की वजह से होता है। फिलहाल, एक ऐसे ही इल्यूजन ने इंटरनेट की पब्लिक का दिमाग चकराया हुआ है, जो लोगों को छिपे हुए B अल्फाबेट को ढूंढने की चुनौती देता है इसलिए कमर कस लीजिए क्योंकि इस गुत्थी को सुलझाने के लिए आपके पास केवल 7 सेकंड का वक्त है। 

 

जैसा कि आप देख सकते हैं कि इल्यूजन आर्टिस्ट ने बड़ी ही चतुराई से R अल्फाबेट के सीक्वेंस में दो B को भी फिट कर दिया है। यह ब्रेन टीजर आपका आईक्यू टेस्ट भी है, जो आपके तार्किक तर्क का आकलन करने वाला है। अब देर मत कीजिए. लीक से हटकर सोचें क्योंकि ब्रेन टीजर का समाधान बिल्कुल आपकी नजरों के सामने है।  अब अपने दिमाग को चुनौती दें और नीचे दी गई तस्वीर में मायावी B अल्फाबेट को पहचानें। 

PunjabKesari

 

क्या आपको मिला B 


चील जैसी पैनी और तेज नजर वाले कुछ ही सेकंड में छिपे हुए B अल्फाबेट्स को पहचान लेंगे।जो लोग असफल हुए, वो आर्टिकल के आखिर में जवाबी तस्वीर देख सकते हैं। हमने लाल घेरा लगाकर बताया है कि आखिर वो दोनों B कहां हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News