एकता कपूर को खूब मारते थे भाई तुषार कपूर, कपिल के शो में किया खुलासा

7/1/2019 1:30:41 AM

मुंबईः कपिल शर्मा का शो द कपिल शर्मा शो इन दिनों खूब चर्चा में है। कपिल के फैंस बहुत बेसब्री से इस शो का इंतजार करते है। हर बार की तरह इस हफ्ते भी कपिल के शो में हंसी की महफिल लगी। जैसे कि आप जानते ही हैं कि हर बार कपिल के शो में नए नए दिग्गज कलाकार मेहमान बनकर आते है। इस बार जो कपिल के सेट पर मेहमान बनकर पहुंचे वो हैं निर्माता एकता कपूर, तुषार कपूर और हॉट एक्ट्रेस मल्ल्किा शेरावत। शो के दौरान सभी खूब हंसी मज़ाक करते नज़र आएं।
PunjabKesari
बता दें ये सभी वहां अपनी अपकमिंग वेब सीरीज बू सबकी फटेगी के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं। सीरीज में शो के दो मेंबर्स कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा का भी अहम रोल है। यह पहला मौका है, जब किसी वेब सीरीज की टीम प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो पर दिखाई दी। शूटिंग के दौरान एकता और उनकी टीम ने कई दिलचस्प खुलासे किए। 
PunjabKesari
एकता ने ऐसी ही एक बात बताते हुए यह खुलासा किया। एकता बताती हैं कि बचपन में उनके भाई तुषार उन्हें काफी मारा करते थे। तुषार उन्हें खूब चिढ़ाया करते थे। कई बार तो इसकी सिकायत उन्होंने अपने पापा को बी लगाई जिसके बाद उन्हें पापा से काफी डांट भी पड़ती थी। एकता ने बताया कि बचपन में उनकी और तुषार की खूब लड़ाई भी हुआ करती थी। लेकिन ये सिर्फ बचपन तक ही सीमित था। अब हम दोनों बड़े हो चुकें हैं। बता दें शो के दौरान कपिल शर्मा, मलिका शेरावत और एकता कपूर के साथ शो में जमकर मस्ती करते नज़र आएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News