अमिताभ, सहवाग और हरभजन सिंह ने पुलवामा हमले के विरोध में रोकी शूटिंग

2/17/2019 7:52:47 PM

मुंबईः पुलवामा आतंकी हमले ने देश के लोगों में गुस्से का उबाल पैदा कर दिया है। हर भारतीय के दिल में शहीदों के प्रति दर्द और आतंकवादियों के प्रति गुस्सा भरा हुआ है। हमले में जो जवान शहीद हुए है उनके दर्द को महसूस करते हुए भारत के दिग्गज अपने अपने तरीके से शहीदो के लिए श्रद्धांजलि प्रकट कर रहें हैं। पुलवामा आतंकी हमले के विरोध में अमिताभ बच्चन की अगली फिल्म और क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग, वीवीएस लक्ष्मण, हरभजन सिंह और सुरेश रैना के एक विज्ञापन की शूटिंग रविवार को कुछ समय के लिए रोक दी गई। कश्मीर में सीआरपीएफ के एक काफिले पर हुए आतंकी हमले में 40 जवानों के शहीद हो जाने के मद्देनजर, 24 फिल्म संगठनों ने गोरेगांव स्थित फिल्मसिटी में विरोध प्रदर्शन किया। इन संगठनों में फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज और इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन (आईएफटीडीए) शामिल हैं।
PunjabKesari
खबरों के मुताबिक, अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग भी कुछ देर के लिए रोक दी गई। सहवाग, सिंह, रैना और वीवीएस लक्ष्मण सहित अन्य लोग फिल्मसिटी में एक विज्ञापन फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, लेकिन वे लोग सैनिकों के प्रति अपनी एकजुटता दिखाने के लिए शूटिंग रोक कर विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए। इस दौरान सहवाग ने कहा, ‘‘हम जो भी कहें या करें वह सैनिकों और उनके योगदान के लिए शायद कम ही होगा। हम केवल उनका शुक्रिया अदा कर सकते हैं और उनकी मदद करने के लिए जो कुछ कर सकते हैं, हमें करना चाहिए। हम बहुत दुखी हैं लेकिन भविष्य में हम सभी के लिए एक बेहतर समय की आशा करते हैं।’’

विरोध प्रदर्शन में प्रमुख फिल्म संगठनों और बड़ी संख्या में कलाकारों, वीडियो एडिटर, फाइटर और डांसरों ने भाग लिया। विरोध प्रदर्शन में कास्टिंग डायरेक्टर एवं फिल्म निर्माता मुकेश छाबरा, एक्ट्रेस निया शर्मा, ईशा कोपिकर और अन्य भी मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News