Drug Case: दीपिका, श्रद्धा और सारा को बाबा रामदेव की नसीहत-'नशा छोड़ योग पर ध्यान दो'

9/27/2020 5:22:37 PM

मुंबई: ड्रग्स को लेकर पूरे देश में ही घमासान जारी है। बाॅलीवुड इंडस्ट्री से लेकर युवा तक हर कोई नशे का आदि है। वहीं एनसीबी तो इन दिनों बाॅलीवुड में फैले ड्रग्स जाल की सफाई कर रहा है। बाॅलीवुड के टाॅप स्टार्स NCB रकी रडार पर हैं। शनिवार को एनसीबी ने दीपिका पादुकोण से 6 घंटे तक पूछताछ की जबकि सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से 5-5 घंटे तक तीखे सवाल किए।

PunjabKesari

इसके अलावा शुक्रवार को रकुलप्रीत से एनसीबी ने लंबी पूछताछ की।  बॉलीवुड की ड्रग कहानी जितनी सुलझी हुई दिखती है उतनी ही उलझी हुई है। ऐसे में योग गुरु बाबा रामदेव ने एक न्यूज चैनले से नशे से मुक्ति के उपाय पर खास बात की।

PunjabKesari

उन्होंने इंडस्ट्री की हसीनाओं को योग करने की सलाह दी। बाबा रामदेव ने कहा- 'बॉलीवुड में यंगस्टर्स सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण को सुबह-सुबह उल्टा लटका दो। नहीं, फांसी पर मत लटकाओ, अपने ही देश के बच्चे हैं, थोड़ा इनपर रहम करो... इन्हें सुबह-सुबह उल्टा लटकाकर शीर्षासन कराओ। सुबह-सुबह जब ये लोग योग करेंगे तो नशा नहीं करेंगे। योग करना जरूरी है।'

PunjabKesari

रामदेव ने कहा-'फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने लगभग सभी एक्टर्स को योग सिखाया हुआ है लेकिन ये लोग कभी-कभी सेलिब्रेशन के लिए योग करते हैं। बॉलीवुड से हेमा मालिनी रोजाना योग करती हैं, वह आधा घंटा कपालभार्ती, अनुलोम विलोम करती हैं। वह कोई नशा नहीं करती हैं। अमिताभ बच्चन को भी योग सिखाया है।

PunjabKesari

बता दें कि ड्रग मामले में पूछताछ के दौरान दीपिका ने अक्टूबर 2017 में अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से चैट की बात तो कुबूल की है, लेकिन ड्रग्स लेने, खरीदने से साफ इंकार कर दिया है। इस पूछताछ के दौरान सारा और श्रद्धा ने ड्रग्स लेने इंकार करते हुए सारे इल्जाम दिवंगत एक्टर पर लगा दिए।

PunjabKesari

वहीं पूछताछ कर रही एनसीबी ने  दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह, फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा और दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश का फोन सीज किया है। इससे पहले करिश्मा प्रकाश, रकुल प्रीत सिंह और जया शाह के मोबाइल फोन को भी जब्त किया गया है। बताया जा रहा है इन सभी के फोन का डेटा रिकवर किया जाएगा जो जांच में काम आ सकता है।


Smita Sharma


Related News