क्रेडिट कार्ड खोलेंगे दीपिका,सारा और श्रद्धा के दबे राज, हसीनाओं पर चारों तरफ से वार करने को तैयार ए

9/28/2020 9:34:15 AM

मुंबई: ड्रग मामले में बी-टाउन की टाॅप हसीनाएं दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के शिकंजे में आ गई हैं। 26 सितंबर को इन तीनों की से एनसीबी  पेशी हुई। पिका-सारा और श्रद्धा कपूर से एनसीबी ने उनके ड्रग्स के साथ कनेक्शन को लेकर सवाल-जवाब किए। इस पूछताछ में तीनों ने ही ड्रग लेने से इंकार कर दिया। हालांकि ये हसीनाएं एजेंसी के हाथ लगे सूबतों से मना नहीं कर पाईं।

PunjabKesari

 

इसी बीच अब इस मामले में नई अपडेट सामने आई है। खबरें हैं कि एनसीबी इन तीनों के जवाबों से संतुष्ट नहीं है। इसीलिए भले ही जांच एजेंसी दीपिका,सारा और श्रद्धा को दोबारा समन न किया हो लेकिन इनके मोबाइल फोन जब्त कर लिया है। इसके साथ ही ये भी खबर आई हैं कि एनसीबी ने इनके क्रेडिट कार्ड हिस्ट्री खंगालने के लिए भी कमर कस ली है।

 

PunjabKesari

रिपब्लिक न्यूज नेटवर्क की एक रिपोर्ट की मानें तो हसीनाओं से एनसीबी ने सिर्फ मोबाइल फोन ही नहीं बल्कि क्रेडिट कार्ड की डिटेल्स भी ले ली है जिसके बाद अब एनसीबी इनके पिछले 3 साल तक का डेटा खंगालेगी। ताकि संदिग्ध ट्रांजेक्शन की पड़ताल की जा सकी।एनसीबी के इस कदम को एक बेहद बड़ा एक्शन प्लान माना जा रहा हैं।

PunjabKesari

बता दें कि दीपिका पादुकोण से पूछताछ करने के बाद दिल्ली एसआईटी टीम मुंबई से लौट चुकी है। अभी तक हुई पूरी जांच पड़ताल के बारे में एनसीबी की टीम अपनी रिपोर्ट एसआईटी डायरेक्टर जनरल राकेश अस्थाना को सौंपेगी।

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका ने एनसीबी के कई सवालों के जवाब नहीं दिए थे। वो लगभग तीन बार रो पड़ी थी जिसपर एनसीबी ने उन्हें हिदायत दी थी कि यहां इमोशनल कार्ड ना खेलें बल्कि सवालों का सही तरीके से जवाब दें। वहीं सारा और श्रद्धा ने सारे इल्जाम दिवंगत एक्टर पर लगा दिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News