एक्सीडेंट में चोटिल हुआ ड्राइवर...नशे में धुत चालक ने सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा की कार को मारी टक्कर, आरोपी गिरफ्तार

12/19/2023 11:59:17 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान के बहनोई और एक्टर आयुष शर्मा की कार का हाल ही एक्सीडेंट हो गया था। एक दूसरी कार ने एक्टर आयुष शर्मा की कार को टक्कर मार दी थी। वहीं अब खार पुलिस ने आरोपी कार ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना 16 दिसंबर को खार जिम खाना इलाके में घटी। नशे की हालात में एक ड्राइवर ने अपनी कार से आयुष शर्मा की कार में टक्कर मार दी थी। आरोपी का नाम परविंदरजीत सिंह है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

PunjabKesari

 

खबरों के मुताबिक 16 दिसंबर को जब आयुष शर्मा की कार  (एमएच 02 एफएक्स 0303) बांद्रा की ओर जा रही थी। उस दौरान दूसरी तरफ से आ रही टोयोटा कार (एमएच 15 बीडी 9945) ने एक्टर की कार को टक्कर मार दी। एक्सीडेंट में आयुष शर्मा के ड्राइवर अरमान मेंहदी हसन खान को चोट आई। कार भी क्षतिग्रस्त हो गई। इस दौरान आयुष कार में मौजूद नहीं थे।

PunjabKesari

आयुष शर्मा की कार में टक्कर मारने के बाद ड्राइवर ने भागने की कोशिश की, लेकिन खार पुलिस ने उसे पकड़ लिया और पुलिस स्टेशन ले जाया गया। इस मामले में पुलिस ने शिकायत भी दर्ज की हालांकि अभी तक आयुष शर्मा या सलमान खान की तरफ से इस मामले में कुछ रिएक्शन नहीं आया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News