डॉ. गुलाटी के कॉमेडी क्लिनिक में फूटे हंसी के फव्वारे, कपिल शर्मा शो की चमक पड़ी फीकी

4/2/2017 7:02:42 PM

मुंबई: सुनील ग्रोवर एक बार फिर से डॉ मशहूर गुलाटी के अंदाज में नजर आए लेकिन इस बार कपिल के मोहल्‍ले में नहीं बल्कि 'मशहूर गुलाटी की कॉमेडी क्‍लीनिक' लेकर। सुनील ग्रोवर ने शनिवार को दिल्‍ली में आयोजित अपने लाइव शो के दौरान दर्शकों को खूब हंसाया। हालांकि इसी दिन रात में टीवी पर आया 'द कपिल शर्मा शो' दर्शकों को इस हफ्ते भी ज्‍यादा नहीं हंसा सका। दिल्‍ली में हुए सुनील ग्रोवर के लाइव शो में बड़ी संख्या में दर्शकों की भीड़ उमड़ी। सुनील ने शो के खत्म होने के बाद बताया, "मैं सभी से मिले प्यार और समर्थन से अभिभूत हूं। मेरे शो के लिए समय निकालने पर मैं उन सबका आभार जताना चाहता हूं। मुझे लगता है प्यार खास है, क्योंकि सबकुछ आता है और चला जाता है, लेकिन प्यार हमेशा कायम रहता है।"

खबरों की मानें तो लोगों ने न सिर्फ सुनील का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया, बल्कि उनके लतीफों पर ठहाके भी लगाए। सुनील ने रेडियो सिटी के सहयोग से यहां तालकटोरा स्टोडियम में अपना कॉमेडी शो पेश किया। सुनील ग्रोवर कपिल के शो की तरह इस लाइव शो में भी काफी अलग-अलग अंदाजों में नजर आए और सुनील के इन अवतारों ने दर्शकों ने खूब पसंद किया। सुनील का मंच पर साथ देने के लिए कॉमेडी कालकार कीकू शारदा और अन्य लोकप्रिय कलाकार भी मौजूद थे।

गौरतलब है कि सुनील ग्रोवर, अली अजगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा के शो छोड़ने के बाद कपिल अपनी नई टीम के साथ कॉमेडी करने की कोशिश तो कर रहे हैं लेकिन इसमें उन्‍हें ज्‍यादा सफलता नहीं मिल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 30 मार्च की रात कपिल शर्मा ने कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती और टीम के नए सदस्यों के साथ शो की शूटिंग शुरू की, लेकिन नई टीम के साथ तालमेल में कमी और खराब कॉमिक टाइमिंग के चलते दस मिनट तक कोशिश करने के बाद भी वह दर्शकों को हंसाने में सफल नहीं हो सके और उन्हें शूटिंग रद्द करनी पड़ी।  

वहीं, दूसरी तरफ कपिल के शो की टीआरपी और उनकी लोकप्रियता लगातार गिरती जा रही है। कलाकारों के शो का बॉयकाट करने के बाद कुछ नए कलाकारों का सहारा लिया गया, लेकिन वह भी फ्लॉप साबित हुआ। अब ये कहना गलत नही होगा कि जरूरत से ज्यादा गुरूर इन्सांन को गिरा देता है, जैसा कि कपिल के साथ हुआ। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News