सारा अली खान के परिवार की देहरादून स्थित 50 करोड़ की प्रॉपर्टी को डीलर ने 6 करोड़ में बेचा, गिरफ्तार

10/1/2019 12:02:21 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सारा अली खान की मां अमृता सिंह ने देहरादून की एक प्रॉपर्टी पर अपना हक जताया है और इस मामले की जांच चल रही है। लेकिन इसी बीच एक खबर सामने आई है कि एक प्रॉपर्टी डीलर ने यह जमीन किसी यूनिवर्सिटी को बेच दी है। सूत्रों के मुताबिक, यूनिवर्सिटी के सुभाष गुप्ता ने दावा किया है कि उन्होंने प्रॉपर्टी डीलर को लगभग 6 करोड़ रुपए का भुगतान किया था। इस पर समझौते के हस्ताक्षर सारा अली खान की चाची ताहिरा बिंबेट ने किए हैं। 

PunjabKesari


हालांकि, यूनिवर्सिटी के द्वारा शिकायत किए जाने के बाद देहरादून स्थित एक प्रॉपर्टी डीलर को सोमवार को 6 करोड़ की पैतृक संपत्ति निजी विश्वविद्यालय को बेचने आरोप में गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी पर ठगी का केस दर्ज कराया गया है। 

PunjabKesari

यह  प्रॉपर्टी यूनिवर्सिटी से लगी हुई है और डीलर के पास इससे संबंधित कुछ पेपर थे। लेकिन यह मामला पहली बार सामने तब आया जब जनवरी 2019 में सारा अली खान की मां अमृता सिंह ने लोकल पुलिस स्टेशन में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई और प्रॉपर्टी पर अपना हक जताया। 

PunjabKesari

 वहीं, लोकल पुलिस के कहना है कि डीलर ने जो पेपर यूनिवर्सिटी को दिए थे वह जांच में जाली पाए गए हैं। उप महानिरीक्षक अजय रौतेला ने मीडिया को बताया कि केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। 

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, यह विवादित संपत्ति देहरादून के क्लेमेंट टाउन में चार एकड़ क्षेत्र में फैली हुई है, जहां अमृता सिंह के मामा मधुसूदन बिंब रहते थे। बिंब की मौत के अब परिवार के अन्य सदस्यों ने भी 50 करोड़ रुपए की इस संपत्ति पर अपना-अपना दावा ठोक दिया है। 

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News