हिमांशी खुराना ने आसिम रियाज संग की सगाई! हीरे की रिंग पहन शेयर की ऐसी तस्वीरें

3/13/2020 10:08:34 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' में नजर आ चुकी पंजाब की जानी मानी सिंगर और एक्ट्रेस हिमांशी खुराना इन दिनों आसिम रियाज संग अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में हैं। 'बिग बॉस' के घर में आसि और हिमांशी की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया।  दोनों ने घर में एक-दूसरे के साथ एक बहुत ही खास बंधन बनाया।

PunjabKesari

हाल ही में हिमांशी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसे देखने के बाद Asimanshi फैंस काफी खुश हो जाएंगे। इन तस्वीरों में हिमांशी एक शख्स का हाथ थामें दिख रही हैं। इसके साथ ही इस तस्वीर में वह अपनी नई रिंग फ्लाॅन्ट करती दिख रही हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों को देखने के तुरंत बाद आप भी सोचेंगे कि आसिम और हिमांशी ने सगाई कर ली है, लेकिन ऐसा नहीं है। दरअसल, हिमांशी ने इन तस्वीरों के जरिए एक ज्वैलरी ब्रांड का एंडोर्समेंट किया है।

PunjabKesari

इन तस्वीरों शेयर करते हुए हिमांशी ने इशारों-इशारों में कैप्शन में लिखा है कि उन्होंने हां कह दी है। इसका मतलब साफ है कि उन्होंने सारे बंधंनों को तोड़कर अपने प्यार को स्वीकार कर लिया है।

PunjabKesari

बता दें कि हिमांशी इन दिनों आसिम के साथ अपने नए साॅन्ग 'कल्ला ही सोना नहीं' की शूटिंग में बिजी है। साॅन्ग की शूटिंग चंडीगढ़ में हो रही है। आए दिन सेट से कपल की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। यह साॅन्ग 19 मार्च को रिलीज होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News