क्या लव सेक्स एंड धोखा 2 की एक कहानी का है बिग बॉस से कनेक्शन ? जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर

3/2/2024 12:25:45 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लव सेक्स और धोखा 2 की एक और ब्रैंड न्यू अपडेट लेकर हम फिर हाजिर हो गए है। इस फिल्म के पहले पार्ट ने वास्तव में अपनी बेहद आकर्षक कहानियों के साथ कंटेंट स्पेस की गतिशीलता को बदल दिया था।

लव सेक्स और धोखा में तीन अलग-अलग कहानियां दिखाई गई थी और जब फिल्म के मेकर्स इसकी दूसरी किस्त लाने की तैयारी में हैं, तो इसी के साथ फिल्म  में दिखाई जाने वाली कहानियों को लेकर भी ऑडियंस में गहरी  दिलचस्पी जाग उठी है। ऐसे में सुनने में आया है कि फिल्म में दिखाई जाने वाली एक कहानी टेलीविजन के सबसे धमाकेदार रियलिटी शो बिग बॉस पर आधारित होगी।

वैसे लव सेक्स और धोखा 2 में पेश की जाने वाली कहानियों को लेकर चर्चा तब से शुरू हो गई थी, जब मेकर्स ने फिल्म के दूसरे पार्ट का एलान किया था। खबरें ये भी थी कि फिल्म में एक कहानी गेमर पर आधारित होगी और जो कैरी मिनाती से प्रेरित होगी। अब कहा जा रहा है कि फिल्म की एक कहानी टेलीविजन रियलिटी शो, बिग बॉस पर बेस्ड है। यह वाकई एक्साटिंग न्यूज है क्योंकि बिग बॉस टेलीविजन पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले रियलिटी शोज में से एक है जो दर्शकों के लिए भरपूर एंटरटेनमेंट लाता है। तो लव सेक्स और धोखा 2 में इससे जुड़ी एक कहानी देखना बढ़िया अनुभव होगा।

बालाजी टेलीफिल्म्स और कल्ट मूवीज़ पेश करते है दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन की लव सेक्स और धोखा 2, जिसे एकता आर कपूर और शोभा कपूर ने प्रोड्यूसर किया हैं। इस फिल्म का निर्देशन दिबाकर बनर्जी ने किया हैं। यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News