''लव सेक्स और धोखा 2'' के ट्रेलर को नेटिजंस से मिल रहा है पॉजिटिव रिस्पॉन्स, पोस्ट शेयर कर की खूब तारीफ

4/13/2024 3:58:41 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। लव सेक्स और धोखा 2 का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हो चुका है, और इसे लोगों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है। फिल्म के मेकर्स द्वारा जारी किए गए ट्रेलर की बात करें तो, यह आज की डिजिटल दुनिया में डूबे युवाओं से जुड़ी कहानियों को पेश कर रहा है। बता दें कि यह ट्रेलर अपने आप में बेहद बेबाक है। बिल्कुल साफ तरीके से और सच का आईना दिखा रहे ट्रेलर को हर तरफ से प्यार मिल है। बात करें सोशल मीडिया की तो नेटिज़ेंस ने ट्रेलर को काफी पसंद किया है और वह उसकी तारीफ कर रहे हैं।

नेटिज़ेंस लव सेक्स और धोखा 2 के ट्रेलर की तारीफ करने के साथ ही, एकता आर कपूर और दिबाकर बनर्जी की जोड़ी की सिनेमाई सीमाओं को फिर से परिभाषित करने और दर्शकों के लिए कुछ नया लाने के लिए उनकी सराहना कर रहे हैं। तो चलिए आपको दिखाते हैं नेटिज़ेंस द्वारा मिल रहे रिस्पॉन्स पर एक नजर: 

"LSD 2 के ट्रेलर के साथ, एकता कपूर और दिबाकर बनर्जी ने सिनेमाई सीमाओं को फिर से परिभाषित किया है, जिससे दर्शकों में और ज्यादा देखने का लालच बढ़ गया है। #LSD2TrailerOutNow"

"LSD 2 के ट्रेलर की बिंदास कहानी को एक्सपीरियंस करें, जो आम कहानियों से हटकर एक नई कहानी है। #LSD2TrailerOutNow"

"LSD 2 के ट्रेलर में एकता कपूर और दिबाकर बनर्जी के जादूई कोलैबोरेशन को देखिए, जो एक नई और डेयरिंग कहानी को पेश करता है।
 #LSD2TrailerOutNow"

"यहाँ आपको अलग-अलग लेवल का रोमांस देखने को मिलेगा। बेहद कमाल!
#LSD2TrailerOutNow"

"इस ट्रेलर ने जिज्ञासा का एक नए लेवल को खोल दिया है! #LSD2 की दुनिया को जानने के लिए इंतजार नहीं कर सकता! 🌟 
#LSD2TrailerOutNow"

"एकता कपूर और दिबाकर बनर्जी की जोड़ी सुनते ही एक्साइटमेंट बढ़ गई।  ऐसी अलग और साहसी कहानियों को देख कर मजा आ जाता है ना।
 #LSD2TrailerOutNow"

बालाजी मोशन पिक्चर्स, जो बालाजी टेलीफिल्म्स का एक डिवीजन है, और दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन की कल्ट मूवीज के साथ मिलकर इस फिल्म को प्रेजेंट किया जा रहा है, "लव सेक्स और धोखा 2", जो प्रोड्यूस की गई है एकता आर कपूर और शोभा कपूर के द्वारा, उसका निर्देशन दिबाकर बनर्जी द्वारा किया गया है। यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News