नए घर में शिफ्ट हुईं दिव्या अग्रवाल, मंगेतर और फैमिली संग की गृह प्रवेश की पूजा

7/27/2023 4:04:05 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. दिव्या अग्रवाल 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 1' जीतने के बाद 2022 में एक लग्जरी घर खरीदा था और अब वह आखिरकार अपने नए घर में शिफ्ट हो गई हैं। ड्रीम होम में एंट्री करने से पहले एक्ट्रेस ने अपने मंगेतर अपूर्व पडगांवकर संग गृह प्रवेश की पूजा की, जिसमें उनका परिवार भी शामिल हुआ। दिव्या के गृह प्रवेश की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


सामने आई तस्वीरों में दिव्या को फैमिली के साथ गृह प्रवेश पूजा करते हुए देखा जा सकता है। वह अपने मंगेतर के पास जमीन पर बैठ दोनों हाथ जोड़ पूजा करती नजर आ रही हैं, जिसका वीडियो अपूर्व ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर किया है। वीडियो शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'मुंबई जैसे शहर में अपना घर खरीदने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है, दिव्या अग्रवाल आप पर गर्व है।

PunjabKesari

 

नए घर में जाने पर खुशी जाहिर करते हुए दिव्या ने मीडिया से बातचीत में कहा, 'मुंबई के दिल में अपनी जड़ें जमा रही हूं। अपने जीवनसाथी और सबसे अच्छे दोस्त के साथ इस फ्लैट को घर में बदलने के लिए एक्साइटेड हूं। मैंने हमेशा यहां अपना घर बनाने का सपना देखा है।'

PunjabKesari


उन्होंने आगे कहा, 'और यह पूरा हो रहा है, इस जीवन ने जो कुछ भी दिया है उसके लिए इससे अधिक आभारी नहीं हो सकती। मैं जो कुछ भी कर सकती हूं उससे अपने पिता को गौरवान्वित करने की कोशिश करती हूं और मुझे आशा है कि उन्हें मुझ पर गर्व है। हमारे सपनों के घर की यात्रा अब शुरू होती है।'


बता दें, दिव्या अग्रवाल ने पिछले साल बिजनेसमैन अपूर्व पडगांवकर संग सगाई कर अपनी रिश्ता ऑफिशियल किया था। वहीं, अब जल्द ही दोनों शादी करने वाले हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News