दिशा पाटनी की हॉट तस्वीरें देख कुछ ऐसा होता है उनके पापा का रिएक्शन

6/4/2019 11:59:27 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी हमेशा अपनी हॉट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती है। जहां दिशा के फैंस उनकी तस्वीरें पसंद करते है वहीं कई बार वह ज्यादा हॉट तस्वीर के लिए ट्रोल भी हो जाती है। दिशा के इंस्टाग्राम पर बहुत ही कम समय में उनके 21 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स बन गए हैं। एक इंटरव्यू के दौरान दिशा ने अपने फोटोशूट्स पर अपने मम्मी-पापा के रिएक्शन का जिक्र किया।

 

PunjabKesari

 

दिशा ने टाइम्स ऑफ इंडिया से एक बातचीत में बताया कि उनका परिवार बहुत ही कूल माइंडेड है, लेकिन उनके पापा इन तस्वीरों से जरा असहज हो जाते हैं। वह कहती हैं कि उनके घरवाले उसे टीवी पर देख रहे हैं। उन्हें पता है कि वह कुछ गलत नहीं कर रही है।

 

PunjabKesari

 

लेकिन जब भी वह व्हाट्सएप ग्रुप पर अपनी तस्वीरें भेजती हैं तो उनके पिता जरा असहज हो जाते हैं। मां के रिएक्शन पर दिशा ने कहा कि उनकी मां इंस्टाग्राम पर हैं और उनपर बराबर नजर रखती हैं। इसलिए वह अपनी मां को अब तस्वीरें नहीं भेजती हैं।

 

PunjabKesari


बता दें कि दिशा एक अंडरगारमेंट कंपनी का एंडोर्समेंट करती हैं। कई बार उनकी बेहद ग्लैमरस फोटोज सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही दिशा सलमान के साथ फिल्म 'भारत' में नजर आएंगी। फिल्म में दिशा, सलमान की फर्स्ट लव इंटरेस्ट के रूप में नजर आएंगी।

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News