Happy 1 Month: लाडली के एक महीने पूरे होने पर दिशा परमार ने ली बलाएं, मां की गोद में सुकुन से सोईं दिखी नन्हीं परी

10/21/2023 10:44:07 AM

मुंबई: दिशा परमार और राहुल वैद्य इस समय अपनी पेरेंटहुड लाइफ को एंजाॅय कर रहे हैं। दिशा ने इसी साल 20 सितंबर को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। कपल अक्सर अपनी बेटी संग प्यार भरी तस्वीरें शेयर करता रहता है हालांकि उनमें न्यूबाॅर्न बेबी के चेहरे पर हमेशा इमोजी लगी होती है। वहीं अब कपल की नन्हीं परी 1 महीने की हो गई है। ऐसे में उन्होंने लाडली की बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर की।

PunjabKesari

इस तस्वीर में दिशा नन्हीं परी को बाहों में लिए नजर आ रही है। जहां दिशा के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान दिखाई दे रही है। वहीं उनकी लाडली मां के बाहों में सुकून से सोई हैं। लुक की बात करें तो दिशा हल्के हरे रंग की ग्राफिक-प्रिंटेड टी-शर्ट और ट्राउजर में खूबसूरत लग रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disha Parmar Vaidya (@dishaparmar)

 

वहीं उनकी लाडली धारीदार ड्रेस में क्यूट लग रही हैं। बिना किसी संदेह के इस तस्वीर ने हमारे दिलों को पिघला दिया। शेयर की तस्वीर में दिशा ने लिखा-हमें हैप्पी 1 मंथ 💕। फैंस उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RAHUL VAIDYA (@rahulvaidyarkv)

इससे पहले 16 अक्टूबर, 2023 को दिशा और राहुल ने बेटी के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में प्यारी मां अपनी बच्ची का प्यारा सा हाथ पकड़े दिख रही थीं। कपल की लाडली ने हाथ में नजरिया पहना था। 

.


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News