दुल्हन के लिबास में काफी जच रही है दीपिका, दूल्हा बनकर ऐसे दिखे शोएब

2/23/2018 9:58:42 AM

मुंबई: सीरियल 'ससुराल सिमर का' में सिमर का किरदार निभाने वाली एक्ट्रैस दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने मुस्लिम रीति रिवाजों से शादी कर ली हैं। दीपिका का ब्राइडल लुक भी सामने आ गया है। एक ओर जहां दीपिका सजी नजर आ रही हैं तो वहीं शोएब दूल्हे के लिबास में काफी जच रहे हैं। सोशल मीडिया पर दीपिका का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

इस वीडियो में वह दुल्हन के लिबास में दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में दीपिका गुलाबी रंग का लहंगा पहने हुए हैं तो वहीं ट्रेडिशनल पाशा और खूब सारे गहनें उन पर काफी सूट कर रहे हैं। दीपिका के लहंगे पर सिल्वर धागे से कारीगरी की गई है तो वहीं पाशा में हरे रंग के नग उनकी सुंदरता में चार चांद लगा रहे हैं। कोई उन्हें कलीरें पहना रहा है तो कोई पैरों में पायल। 

PunjabKesari

बता दें कि दीपिका और शोएब की शादी एक डेस्टिनेशन वेडिंग है लेकिन औरों से थोड़ी अलग जरूर है। शादी की सभी रस्में शोएब के भोपाल स्थित घर से हुई हैं और शादी लखनऊ में हो रही है। इसके बाद रिसेप्शन 26 फरवरी को मुंबई में होगा। दोनों के घरवाले लंबे समय से उनकी शादी का इंतजार कर रहे थे। शादी हिंदू-मुस्लिम रीति रिवाज से होगी। शादी बहुत ही सादगी भरे अंदाज में हो रही है। 

Dulhan #dipikakakar getting ready for the nikkah with #sohaibibrahim #dodilmilrahehain #shoaika

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News