दीपिका-शोएब के घर में फराह खान ने की इफ्तारी, कपल के लाडले को पहनाया सोने का ब्रेसलेट

3/29/2024 1:01:12 PM

मुंबई: रमजान का महीना चल रहा है। ऐसे में बी-टाउन के स्टार्स के घर भी काफी धूम देखने को मिल रही है। बी-टाउन के प्यारे कपल शोएब और उनकी पत्नी दीपिका कक्कड़ भी बड़े ही शानदार तरीके से परिवार के साथ इफ्तारी सेलिब्रेट कर रहे हैं। हाल ही में शोएब की इफ्तारी में फराह खान भी आईं।

PunjabKesari

यही नहीं, उन्होंने शोएब के लाडले रुहान  को एक महंगा तोहफा भी दिया। इस दौरान का व्लाॅग शोएब ने इंस्टा पर शेयर किया है।  वीडियो में उन्होंने बताया कि घर पर इफ्तारी में फराह खान आ रही हैं। इसके लिए दीपिका ने बहुत अच्छा इंतजाम किया था। 

PunjabKesari

दीपिका ने फराह खान के आने की खुशी में बिरयानी, चिकन, रबड़ी, शाही टुकड़ा, कुल्फी, दही बड़े, चिकन पॉकेट्स बनाया। फराह आईं और उन्होंने पूरे घरवालों से मुलाकात की, हंसी मजाक किया और फिर इफ्तारी की। वह शोएब और दीपिका के बेटे के लिए एक प्यारा तोहफा भी लाईं। उन्होंने रुहान को एक सोने का ब्रेसलेट तोहफे में दिया और उसे पहनाया भी। 

PunjabKesari

बता दें कि दीपिका और शोएब ने साथ में ससुराल सिमर का में काम किया था। शो से शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी कुछ समय तक डेटिंग फेज में रही फिर कपल ने 2018 में निकाह कर लिया था। साल 2023 में दीपिका और शोएब के घर नन्हें बेटे के किलाकरी गूंजी जिसका नाम उन्होंने रुहान रखा। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो शोएब हाल ही में झलक दिखला जा 11 में नजर आए थे। वहीं दीपिका इन दिनों टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं। 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News