शो ''खतरों के खिलाड़ी 13'' के विनर बने डिनो जेम्स, ट्रॉफी के साथ मिले 20 लाख

10/15/2023 11:08:59 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी रियलटी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 13' के इसका विनर मिल गया है। रैपर डिनो जेम्स ने शो की ट्रॉफी अपने नाम की है। डिनो फाइनल में अर्जित तनेजा और ऐश्वर्या शर्मा को कड़ी टक्कर देते हुए KKK13 के विनर बन गए हैं। ट्रॉफी के साथ 20 लाख की प्राइज मनी भी मिली है। शो जीतने के बाद डिनो जेम्स ने मीडिया के साथ बातचीत में अपनी खुशी जाहिर की है।

PunjabKesari

 

'खतरों के खिलाड़ी 13' की ट्रॉफी अपने नाम करने के बाद डिनो जेम्स ने कहा, ट्रॉफी जीतने की बहुत ज्यादा खुशी है। मैं खुद को लकी मान रहा हूं। खतरों के खिलाड़ी एक बहुत बड़ा शो है, बड़ा ब्रांड है। यकीन मानिए, मैं तो सिर्फ शो में पार्टिसिपेट करने गया था, मुझे लगा कि मैं केवल 10-12 दिन टिकूंगा, केप टाउन में घूमूंगा फिर निकल जाऊंगा। लेकिन, मैं शो के एंड तक पहुंचा, टाइटल जीता, इससे बड़ी खुशी कुछ नहीं। ये टाइटल मेरे दिल के बहुत करीब है, जब भी मैं इसे देखूंगा मुझे अपनी पूरी जर्नी याद आएंगी।

PunjabKesari

उन्होंने कहा, शुरुआत में मैं ये शो करने के लिए बिल्कुल तैयार नहीं था। मैंने इससे पहले कभी टीवी के लिए कोई काम नहीं किया। मैं अपने मैनेजर को भी मना करता था लेकिन वह मुझे शो से जुडने के लिए मोटिवेट करते रहे। दरअसल, इससे मुझे एक सीख मिली कि आपके दिमाग में कुछ और चलता है और रियलिटी में कुछ और ही होता है। जैसा मैंने सोचा था, उससे बिल्कुल अपोजिट हुआ। सभी लोगों ने मुझे बहुत प्यार दिया और अब हम सब फैमिली की तरह हो गए हैं। मैं उन मोमेंट्स को बहुत मिस करता हूं।

PunjabKesari

 

डिनो ने कहा, स्टंट्स, रोहित सर से की गई हर बात, शीजान खान, रोहित रॉय, अर्जित तनेजा जैसे अपने दोस्तों के साथ वक्त बिताना, मुझे हमेशा याद रहेगा। केप टाउन में मुझे बहुत घूमने का मौका मिला। मुझे लगता है कि पैसे खर्च करके भी मैं इतने स्पेशल मोमेंट्स नहीं जी पाता।


 
 
 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News