किसान आंदोलन: डिलीट ट्वीट पर धर्मेंद्र का बयान,बोले-''लोग गलत मतलब निकालते हैं और दिल तोड़ देते हैं''

12/8/2020 2:57:11 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर धर्मेंद्र सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह हर मुद्दे पर अपनी राय रखते हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किया था। हालांकि बाद में उन्होंने ट्वीट को डिलीट कर दिया था।

PunjabKesari

अब धर्मेंद्र ने ट्वीट को डिलीट करने की वजह बताई है। एक इंटरव्यू के दौरान धर्मेंद्र ने कहा-मैं सिर्फ यह कहना चाहता था कि प्लीज किसानों की बात सुनें। मैं हमेशा पॉजिटिव बात करता हूं, लेकिन लोग उसका अलग ही मतलब निकाल लेते हैं। ट्विटर पर भड़ास निकालते हैं। मैं अब इससे दूरी ही बनाए रखूंगा क्योंकि लोग दिल तोड़ देते हैं।

 

PunjabKesari

क्या था ट्वीट

अपने डिलीट ट्वीट में धर्मेंद्र ने लिखा था- 'सरकार से प्रार्थना है, किसान भाइयों की दिक्कतों का कोई हल जल्द से जल्द तलाश कर लें। कोरोना के केस दिल्ली में बढ़ते जा रहे हैं। यह बहुत ही दुखी कर देने वाली बात है।' धर्मेंद्र ने जब ट्वीट डिलीट कर दिया था तो एक यूजर ने उनके ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा था- 'पंजाबी आइकॉन धर्मेंद्र पाजी ने 13 घंटे पहले यह ट्वीट किया था, लेकिन बाद में डिलीट कर दिया। कुछ तो मजबूरियां रही होंगी...। यूं ही कोई बेवफा नहीं होता।'

PunjabKesari

वहीं धर्मेंद्र ने उस यूजर को जवाब देते हुए लिखा था-आप के ऐसे ही कॉमेंट्स से दुखी होकर अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था। जी भर के गाली दे लीजिए। आपकी खुशी में खुश हूं मैं। हां, अपने किसान भाइयों के लिए बहुत दुखी हूं। सरकार को जल्दी ही कोई हल तलाश कर लेना चाहिए। हमारी किसी की कोई सुनवाई नहीं।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News