हेमा की डिलीवरी के लिए धर्मेंद्र ने बुक कराया था पूरा अस्पताल,खुलासा होने पर भड़के लोग, बोले-दूसरों को कितनी परेशानी हुई होगी

7/8/2023 4:15:11 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस हेमा मालिनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें लेकर चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग एक्ट्रेस के पति धर्मेंद को खूब ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल, वीडियो में हेमा की एक फ्रेंड खुलासा करती हैं कि वे जब ईशा देओल को जन्म देने वाली थीं, तब धर्मेंद्र ने 100 कमरे वाला पूरा हॉस्पिटल बुक कर लिया था। 

PunjabKesari

 

ये वायरल वीडियो दिवंगत एक्टर फारुक शेख के शो 'जीना इसी का नाम' का है, जिसमें हेमा मालिनी और ईशा देओल गेस्ट के तौर पर पहुंची थीं। हेमा को चीयर करने उनकी दोस्त नीतू कोहली भी सेट पर मौजूद थीं। इस दौरान नीतू ने खुलासा किया कि जब ईशा का जन्म होने वाला था, तब कोई नहीं जानता था कि हेमा प्रेग्नेंट थीं। इसलिए धरम जी ने ईशा के लिए पूरा हॉस्पिटल बुक करा लिया था। यह डॉ. दस्तूर का लगभग 100 कमरे का नर्सिंग होम था। उन्होंने ईशा के जन्म के लिए पूरे 100 कमरे बुक कर लिए थे। धर्मेंद्र ने जो किया, उसके बारे में कोई नहीं जानता था।

 

नीतू के इस खुलासे के बाद यूजर्स धर्मेंद्र पर खूब भड़ास निकाल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "कल्पना कीजिए कि दूसरे लोगों को कितनी परेशानी हुई होगी। यह जाहिरतौर पर गैरजरूरी था। फ्लोर बुक कर लेता, इतना ही था तो।" दूसरे ने कहा, "संसाधनों की कितनी आपराधिक बर्बादी है।" अन्य यूजर ने लिखा, "उस टाइम सोशल मीडिया और न्यूज चैनल नहीं थे। इसलिए इन जाहिलों की बेवकूफी सामने नहीं आई।"

 

बता दें, धर्मेंद्र और 2 मई 1980 को हेमा मालिनी संग दूसरी शादी रचाई थी। 2 नवंबर 1981 को एक्ट्रेस ने बेटी ईशा देओल को जन्म दिया था, जबकि दूसरी बेटी अहाना का 1985 में स्वागत किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News