Desi Tadka: ट्रांसपेरेंट साड़ी में प्रिंयका चोपड़ा खूबसूरत अंदाज,ब्लैक ब्यूटी बन इवेंट में पहुंची ''देसी गर्ल'' ने लूटी महफिल

3/9/2024 4:59:33 PM

लंदन: 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा अपने यूनिक स्टाइल स्टेटमेंट के चलते हमेशा ही दिल चुरा लेती हैं। इस बात में कोई दोराहे नहीं है कि प्रियंका अपने सार्टोरियल फैशन चॉइस से हमेशा सभी को इंप्रेस करती हैं। रेड कार्पेट लुक हो या कैजुअल कम्फर्टेबल लुक उनके वॉर्डरोब में हर तरह की ड्रेस देखने को मिल जाएगी।

PunjabKesari

 

वहीं एक बार फिर प्रियंका अपने लुक्स की वजह से चर्चा में हैं। मौका था बेवर्ली हिल्स में हो रहे इवेंट का। देसी लुक में इवेंट में पहुंची प्रियंका हर किसी को अपनी तारीफ करने के लिए मजबूर करती नजर आईं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो प्रिंयका सब्यसाची की ब्लैक कलर की साड़ी में स्टाइलिश अंदाज कैरी कर इवेंट में पहुंची। उनकी ये साड़ी नेट की थी। इस साड़ी के साथ प्रियंका ने स्ट्रैपलेस ट्यूब ब्लाउज पेयर किया था। ओवरऑल लुक की तो प्रियंका ने विंग्ड आईलाइनर के साथ ही ब्राउन शेड के लिप कलर के साथ इस लुक को पूरा किया है।

PunjabKesari

 

वहीं बालों को साॅफ्ट कर्ल कर ओपन रखा था। एक्सेसरीज में ईयरिंग्स और चोकर नेकलेस पूरे लुक में चार चांद लगाने का काम कर रहा है।प्रियंका ने अपने देसी लुक के साथ बोल्डनेस का ऐसा तड़का लगाया है कि बस चारो तरफ उनकी ही चर्चा हो रही है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News