जाह्नवी की ''गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल'' पर रोक लगाने से दिल्ली हाईकोर्ट ने किया इनकार

9/2/2020 5:11:55 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. जाह्नवी कपूर स्टारर 'गुंजन सक्सेना- द कार्गिल गर्ल' बीते कुछ दिनों पहले ऑनलाइन रिलीज की गई थी। फिल्म रिलीज होते के साथ ही विवादों में घिर गई थी। कुछ फैंस से लेकर वायुसेना के अधिकारियों ने फिल्म को बैन करने की मांग की थी और इस लेकर शिकायत भी की थी। वहीं लोगों की ऐसी मांगों के बीच दिल्ली हाईकोर्ट का फैसला आ चुका है। दिल्ली हाईकोर्ट ने नेटफ्लिक्स फिल्म गुंजन सक्सेना के प्रसारण पर रोक लगाने से इंकार किया है। 

PunjabKesari
इस बात की जानकारी समाचार एजेंसी प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया ने ट्वीट के जरिए दी है। पीटीआई ने ट्वीट कर लिखा, ''दिल्ली हाईकोर्ट नेटफ्लिक्स पर फिल्म गुंजन सक्सेना के प्रसारण पर रोक लगाने से इंकार करती है।''  


दिल्ली HC ने नेटफ्लिक्स फिल्म 'गुंजन सक्सेना - द कारगिल गर्ल' की स्ट्रीमिंग से इनकार कर दिया, सेंटर की इस दलील में कहा गया था इसमें आईएएफ को खराब छवि को दिखाया गया है।

PunjabKesari
केंद्र ने अपनी याचिका में कहा था कि यह फिल्म भारतीय वायुसेना की गलत छवि पेश कर रही है। फिल्म में भारतीय वायुसेना की छवि को नुकसान कर रही है क्योंकि उसमें दिखाया गया कि फोर्स में लैंगिक भेदभाव होता है। फिल्म को लेकर आए दिल्ली हाईकोर्ट के इस फैसले पर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं. 

 


 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News