करण जौहर की नाइट पार्टी में पहुंचे रणबीर-दीपिका, इनसाइड वीडियो में देखें स्टार्स की मस्ती

7/28/2019 10:58:05 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के फेमस डायरेक्टर करण जौहर की पार्टी बीटाउन में काफी फेमस है। करण को अपने घर पर दोस्तों के साथ पार्टी करना बहुत पसंद है। करण अक्सर अपने घर पर स्टार्स के साथ पार्टी करते और समय बिताते हैं।

 

View this post on Instagram

Saturday night vibes

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

शनिवार रात करण ने ऐसी ही एक पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें बॉलीवुड स्टार्स दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, वरुण धवन गर्लफ्रेंड नताशा दलाल, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, विक्की कौशल, शाहिद कपूर पत्नी मीरा कपूर और डायरेक्टर जोया अख्तर पहुंचे। इस लेट नाइट पार्टी की वीडियो करण ने अपने इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर की है।

PunjabKesari

इस वीडियो मे सभी स्टार्स को एक-दूसरे से बातचीत करते और समय एन्जॉय करते देख सकते हैं। पार्टी में सभी स्टार्स काफी मस्ती भरे मूड में दिख रहे हैं। इस वीडियो के साथ करण ने कैप्शन में लिखा-'सैटरडे नाईट वाइब्स।'

PunjabKesari

वीडियो को अब तक पांच लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। जहां कई फैंस इस स्टार्स को साथ वक्त बिताते देख खुश हो रहे हैं वहीं कई करण जौहर से कमेंट कर पूछ रहे हैं कि आलिया भट्ट और रणवीर सिंह इस पार्टी में क्यों नहीं हैं।

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि आलिया इन दिनों ऊटी में फिल्म 'सड़क 2' की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं रणवीर सिंह लंदन में फिल्म ‘83’ की शूटिंग में कर रहे हैं।

PunjabKesari

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News