दीपिका पादुकोण अपने ''क्लोसेट'' से ''पार्टी एडिट'' के साथ इस फेस्टिव सीजन को बनाएंगी अधिक रोमांचक

11/30/2019 4:46:17 PM

नई दिल्ली। खूबसूरत अदाकारा दीपिका पादुकोण द्वारा तीन सफल एडिट लॉन्च करने के बाद, अभिनेत्री अब अपने नवीनतम एडिट के साथ वापसी के लिए तैयार है! इस बार अभिनेत्री अपना पार्टी कलेक्शन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है, जिसे दीपिका के कलेक्शन से चुना गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

RED- is the color that makes people hungry. Red also instantly attracts attention,makes people excited,energetic and increases heart rate! All of the things I’m going for today!❤️

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on Nov 12, 2019 at 9:22am PST

इस बार प्रशंसकों को अभिनेत्री की खूबसूरत पार्टी ड्रेस को अपना बनाने का मौका मिलेगा जिसमें एक जैकेट, ब्लैक जंपसूट, मेटैलिक बेल्ट के साथ एक ऑरेंज गाउन और एक प्रसिद्ध चैट शो में अभिनेत्री द्वारा पहनी गयी एक पैंट सहित बहुत कुछ शामिल किया गया है।

 

यह 'क्लोसेट' 2 दिसंबर 2019 से ऑनलाइन उपलब्ध होगा, तो आप भी अपनी यह तारीख़ बुक कर लीजिए! दीपिका अक्सर स्टाइल और कम्फर्ट को एक साथ ले कर चलती है और अभिनेत्री ने हमेशा कंफर्टेबल और फ़ैशनेबल कपड़ो के प्रति अपनी विशिष्टता के बारे में बात की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hello!💕#jiomamimumbaifilmfestival

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on Oct 17, 2019 at 7:12am PDT

दीपिका द्वारा शुरू किया गया 'लिव लव लाफ" फाउंडेशन मानसिक स्वास्थ्य के क्षेत्र में काम करता है और बीमारी से लड़ने में मदद करता है। अभिनेत्री ने हाल ही में अपने दिल के करीब पहल के लिए 'क्लोसेट' की शुरुआत की है जिससे एकत्र की गई आय टीएलएलएलएफ के लिए उपयोग की जाती है।

ये होंगे दीपिका के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
फिल्मों की बात करें तो, दीपिका जल्द मेघना गुलज़ार की 'छपाक' में नज़र आएंगी, जो एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है। इसके अलावा, वह कबीर खान की '83' में भी दिखाई देंगी। दीपिका इस फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी देव की भूमिका निभा रही है। दीपिका अपने दोनों आगामी प्रोजेक्ट 'छपाक' और '83 में बतौर निर्माता भी भागदौड़ संभाल रही है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News