पत्नी के सिर पर लाखों का होम लोन छोड़ गए थे मलखान सिंह,सौम्या टंडन की मदद से महीनेभर में चुकता हुआ कर्ज

9/4/2022 11:50:18 AM

मुंबई: 'भाभी जी घर पर हैं' के 'मलखान सिंह' उर्फ एक्टर दीपेश भान का इसी साल जुलाई महीने में निधन हो गया। दीपेश भान 41 की उम्र में अलविदा कह गए। दीपेश भान अपने पीछे पत्नी नेहा और सालभर का बेटा छोड़ गए। दीपेश भान के जाने के बाद उनकी पत्नी के पास बेटे की परवरिश की जिम्मेदारी तो थी ही लेकिन उनके सिर पर लाखों का होम लोन चुकाने का भी जिम्मा था।

PunjabKesari

दीपेश भान की पत्नी ना तो इस इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और ना ही वर्किंग वुमन ऐसे में वह लाखों का लोन कैसे चुकाएंगी इसकी हर किसी को चिंता थी। वहीं अब दिवंगत एक्टर दीपेश भान के परिवार से जुड़ी एक राहत की खबर सामने आ रही है। दीपेश के जाने के बाद उनकी फैमिली के जिम्मे आया लाखों रुपए का होम लोन अब चुक गया है। 

PunjabKesari

जी हां दीपेश भान की पत्नी नेहा ने खुद ये जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। नेहा ने एक्टर के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वह कहती दिख रही हैं कि उनकी सबसे बड़ी परेशानी अब खत्म हो गई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (Malkhan) Bhabhijigharparhai (@deepeshbhan)

उनका होम लोन चुका दिया गया है और इसके लिए वो एक्ट्रेस सौम्या टंडन को बहुत ज्यादा धन्यवाद देना चाहती हैं। सौम्या टंडन और भाभी जी घर पर हैं की प्रोड्यूसर बेनिफर कोहली की वजह से नेहा लाखों रुपए का लोन चुका सकी हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_)

सौम्या टंडन  दीपेश की फैमिली की मदद के लिएआगे आई थीं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर बताया था कि उन्होंने दीपेश के परिवार की मदद के लिए क्राउड फंडिंग कैंपन शुरू किया है। वीडियो जारी कर सौम्या ने जनता से अपील करते हुए कहा था-दीपेश भान भले ही आज हमारे साथ नहीं है। लेकिन उनकी यादे हमारे साथ हमेशा रहेगी। वो बहुत बातूनी व्यक्ति थे, और अक्सर अपने घर के बारे में बात किया करते थे। दीपेश ने घर खरीदने के लिए होम लोन लिया था। उन्होंने शादी की और  उनका एक बेटा हैं लेकिन आज वो हमारे साथ नहीं हैं। उन्होंने हमें इतनी सारी मुस्कुराहट और खुशियां दी है और अब इसे वापस करने का मौका है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि 23 जुलाई 2022 को क्रिकेट खेलते वक्त दीपेश अचानक से गिर गए थे।  इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां पर एक्टर को मृत घोषित कर दिया गया था। एक्टर की मौत की वजह ब्रेन हैमरेज बताई गई थी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News